बीएमसी ने जब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़फोड़ मचाई थी तो इसने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा था। यही बीएमसी लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) पर भी अपनी नजरें टेढ़ी करती हुई नजर आ रही है। इसकी वजह है जुहू इलाके में सोनू सूद की बनी हुई एक 6 मंजिली रिहायशी इमारत। इसे लेकर उन पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने इसे एक होटल में तब्दील कर दिया है।

पुलिस में की शिकायत

Sonu Sood Police Case
Image Source – Newsexpress

सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी(Brihanmumbai Municipal Corporation) ने कानूनी कार्रवाई शुरू भी कर दी है। इसे लेकर पुलिस में एक शिकायत बीएमसी की तरफ से दर्ज कराई गई है। हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से सोनू सूद के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, लेकिन यदि सोनू सूद(Sonu Sood) इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो ऐसे में बीएमसी उनकी इमारत पर भी हमला बोल सकती है।

सोनू सूद(Sonu Sood) ने नहीं ली अनुमति

ऐसा बताया जा रहा है कि इस इमारत को होटल में बदलने के लिए सोनू सूद(Sonu Sood) की तरफ से कोई अनुमति भी नहीं ली गई है। कहा तो यह भी जा रहा है कि सोनू सूद ने बीएमसी के नोटिस का भी जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़े

बीएमसी ने लिया जायजा

जानकारी के मुताबिक बीते 27 अक्टूबर को बीएमसी ने पहला नोटिस भेजकर सोनू सूद(Sonu Sood) को एक महीना में इसका जवाब देने के लिए कहा था, लेकिन सोनू सूद ने इसका जवाब नहीं दिया। इसके बाद बीते 4 जनवरी को बीएमसी ने इस इमारत का जायजा लिया, जहां उसने पाया कि यहां सोनू सूद ने और भी अवैध निर्माण करवा लिया है। बीएमसी के नोटिस का जवाब देना उन्होंने जरूरी नहीं समझा है। मामले में सोनू सूद की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

Facebook Comments