हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चिड़ियाघर का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो भूरे भालू जमीन पर पड़े शहद(Bears Were Seen Eating Honey) का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

बचपन में हमें हाथी, घोड़ा, भालू, शेर और बंदर जैसे जानवर काफी पसंद होते हैं और बचपन से ही हम सभी इनके वीडियोज भी टीवी पर देखते आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। यदि आपको भी चिड़ियाघर की सैर करना और जानवरों को देखना पसंद आता है, तो आपको यह वीडियो बेहद पसंद आएगा क्योंकि यह वीडियो एक चिड़ियाघर का है।

देखें वीडियो–

जी हाँ! 11 जनवरी को Bronx Zoo नामक एक चिड़ियाघर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो भूरे भालुओं का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ये दो भालू शहद(Bears Were Seen Eating Honey) खाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इसपर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

Bronx Zoo ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “शहद(Bears Were Seen Eating Honey) का लुत्फ उठाते हुए भूरे भालू। आप जानते हैं कि भालुओं को शहद क्यों पसंद होता है? क्योंकि भालुओं को शहद की मिठास बेहद पसंद आती है और इनके पास मोटे फर होते हैं जो इन्हें मधुमक्खियों के वार से भी बचाते हैं। इन फ़रों के घना व मोटा होने के कारण मधुमक्खियों का डंक इनकी त्वचा तक पहुँच ही नहीं पाता”

यह भी पढ़े

11 जनवरी को पोस्ट हुए इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे ये दो भालू किसी पार्टी में अपने मनपसंद खाने का जमकर लुत्फ उठा रहे हों। लोगों को यह वीडियो काफी क्यूट लगा, तभी तो अभी तक इस वीडियो को 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसपर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो चुकी है।

Facebook Comments