महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने के बाद अब कंगना राणावत(Kangana Ranaut)  की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल शिवसेना नेता संजय राउत से पहले तू-तू मैं-मैं और फिर बाद में मुंबई पुलिस की भूमिका को लेकर उठाए गए सवाल के बाद कंगना मुश्किलों में घिर गई हैं। कंगना राणावत के तीखे बयानों का असर ये हुआ है कि अब बीएमसी की ओर से उनके मुंबई स्थित ऑफिस पर बुल्डोजर चला दिया गया है। जिसको लेकर वह अब महाराष्ट्र सरकार से आर-पार के मूड में आ गई हैं। हालांकि इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा(Dia Mirza) ने भी ट्वीट कर बड़ा बयान दिया है।

Dia Mirza Share Post For Kangana Ranaut
Image Source – [email protected]

दरअसल दीया मिर्जा(Dia Mirza) ने कंगना राणावत के बयान और बीएमसी की कार्रवाई को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, ‘मैं कंगना राणावत के मुंबई को लेकर पीओके वाले बयान से पूरी तरह असहमत हूं लेकिन दूसरी तरफ यह बात परेशान करती है कि बीएमसी जिस तरह से कंगना के ऑफिस को अचानक से तोड़ने में लगी है, वह पूरी तरह से गलत है। अब ही क्यों? आखिर इस तरह क्यों? जब यहां अनियमितताएं बरती जा रहीं थीं, तो उस समय आप कहां थे?’

कार्यवाही पर दीया(Dia Mirza) ने उठाए सवाल

दरअसल दीया मिर्जा(Dia Mirza) का कहना है कि बीएमसी की कार्यवाही आखिर ऐसे समय पर ही क्यों की जा रही है, जब कंगना राणावत ने उद्धव सरकार और मुंबई को लेकर बयानबाजी की है। क्या इससे पहले प्रशासन को नियमों में अनदेखी नहीं दिखी थी। हालांकि उन्होंने कंगना राणावत के मुंबई को लेकर दिए गए पीओके वाले बयान पर असहमति भी जताई गई है। हालांकि दीया मिर्जा के इस ट्वीट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अब तक काफी लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 

Dia Mirza Support Kangana Ranaut
Image Source – Celebritiesbio.in

गौरतलब हो कि दीया मिर्जा(Dia Mirza) ने भी कंगना राणावत(Kangana Ranaut) के पीओके वाले बयान के बाद ट्वीट कर लिखा था कि मुंबई मेरी जान, यहां लगभग 20 साल से रह रही हूं और काम कर रही हूं। यहां मैं केवल 19 साल की उम्र में ही आ गई थी। इस शहर ने मेरा खुली बाहों से स्वागत किया है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि कंगना राणावत(Kangana Rnaut) ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि अब मुंबई का माहौल पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह लग रहा है। जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने कंगना के इस बयान पर असहमति जताई थी और शिवसेना नेता संजय राउत ने भी इस मामले में कई बयान दिए थे। हालांकि अब इस विवादित बयानबाजी का असर ये हुआ है कि बीएमसी की ओर से कंगना राणावत का दफ्तर गिरा दिया गया है। गौरतलब हो कि कंगना राणावत 9 सितंबर को ही मुंबई भी पहुंची हैं।

Facebook Comments