ट्विटर एक बार फिर जंग का मैदान बन गया है। किसान आंदोलन के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत(Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ एक दूसरे पर तंज़ कसते नज़र आए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत अक्सर देश-दुनिया से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने कई दिन से चल रहे किसान आंदोलन(Farmers Protest) पर भी अपने विचार रखे, लेकिन उनके विचारों से कई सितारे असहमत नजर आए और देखते ही देखते ट्विटर जंग का मैदान बन गया। आलम यह है कि कंगना राणावत(Kangana Ranaut) और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) के बीच ट्विटर पर कोल्ड वॉर शुरू हो गई है। दोनों सितारे एक दूसरे पर तंज़ कसने में लगे हैं। आइए जानते हैं पूरा वाक्या।

कैसे शुरू हुई ट्वीट वार?

दरअसल, कंगना(Kangana Ranaut) ने किसानों के प्रदर्शन में शामिल एक बुजुर्ग महिला के बारे में एक ट्वीट किया था, जिसपर दिलजीत(Diljit Dosanjh) ने उन्हें अंधा ना बनने की नसीहत दे डाली। दिलजीत के इस ट्वीट पर कंगना बुरी तरह भड़क गईं और ट्वीट किया: “ओ करण जौहर के पालतू, शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन करने वाली बिलकिस बानो दादी ही किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती दिखी। महिंदर कौर जी को मैं नहीं जानती। तुम लोग अपना ड्रामा तुरंत खत्‍म करो”

इसके जवाब में दिलजीत ने लिखा, “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है? ऐसे तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की। ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो”।

इस पर कंगना(Kangana Ranaut) ने लिखा, “ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं। मैंने सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी”

यह भी पढ़े

इसके जवाब में दिलजीत ने लिखा, “तुम्हें बोलने की तमीज नहीं है”। बता दें कि दोनों कलाकारों के बीच यह ट्वीट वार अब भी जारी है।

Facebook Comments