बिग बॉस कि मशहूर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) ने अपने टि्वटर हैंडल से ब्लॉक कर दिया है। किसान आंदोलन के चलते कंगना राणावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया था जिसे लेकर हिमांशी खुराना ने उनकी निंदा की थी। इसके बाद कंगना ने हिमांशी खुराना को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ब्लॉक कर दिया। उसके बाद में हिमांशी खुराना ने कंगना राणावत के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें नीचे लिखा है “KanganaTeam blocked you”

क्या है हिमांशी खुराना और कंगना राणावत के बीच का पूरा मामला

कंगना राणावत(Kangana Ranaut) अक्सर सामाजिक मुद्दों या राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली अभिनेत्री मानी गई है। किसान आंदोलन पर जब कंगना राणावत ने अपना बयान दिया तो हिमांशी खुराना ने उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई थी। इन दिनों देश के बहुत सारे हिस्सों में कृषि कानून को लेकर प्रदर्शन चल रहा है। किसानों को समर्थन देने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां उनका साथ दे रही है। उनमें कंगना राणावत भी शामिल है। कई फिल्म हस्तियां उनका समर्थन दे रही है तो कुछ फिल्म हस्तियां उनके खिलाफ भी खड़ी है। कंगना राणावत के बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि लोग किसान के नाम पर अपनी रोटियां सेक रहे हैं और उनको उम्मीद है कि कोई दंगे फसाद ना हो जाए। इसी बात पर हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने लिखा कि कंगना राणावत हर बात को गलत तरीके से लेती हैं।

कंगना(Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “उम्मीद है कि सरकार राष्ट्रवादी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गीदो और टुकड़े टुकड़े गैंग के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण नहीं करने देगी“। हिमांशी ने इस बात जवाब देते हुए कहा था “बात गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई, ताकि कल को यह लोग कुछ करें पहले से ही लोग में वजह फैला दो कि क्यों दंगे होंगे”

Kangana Ranaut Blocks Himanshi On Social Media
Image Source – [email protected]

यह भी पढ़े

हिमांशी खुराना ने आगे कंगना की एक और ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा “अपना घर बचाने के लिए थैंक फुल हो, पर दूसरा अपना घर बचा रहा है तो गलत, सबके पास वीआईपी लिंक नहीं होते लेकिन शायद आप दूसरों की लड़ाई हैंडल नहीं कर सकते”। बता दे कि हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से ज्यादा फेमस हो गए हैं, जब उनकी और असीम की लव स्टोरी काफी पॉपुलर हुई थी।

Facebook Comments