हिमांशी खुराना, जो कि एक मशहूर पंजाबी अभिनेत्री और सिंगर भी हैं, सोशल मीडिया में उनकी सक्रियता तो देखते ही बनती है। उन्हें ज्यादातर अपने कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियोज को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है। बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने से पहले से भी हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) का पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम रहा है।

करोड़ों में मिलते हैं व्यूज

यूट्यूब पर जब भी उनके गाने आते हैं, करोड़ों की संख्या में इन्हें व्यूज मिल जाते हैं। एक बार फिर से हिमांशी खुराना का एक पंजाबी गाना खूब वायरल होता हुआ दिख रहा है, जिसका नाम है डोंट फॉलो(Don’t Follow)।

वायरल हुआ गाना

हिमांशी खुराना का यह पंजाबी गाना डोंट फॉलो(Don’t Follow) कितना मशहूर हो गया है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि हिमांशी खुराना के इस गाने को अब तक 28 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुछ दिनों पहले ही हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) का यह गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को हिमांशी के साथ गैरी नंदपुरिया ने भी आवाज दी है। इसमें कोई शक नहीं कि दर्शक इस वीडियो को भरपूर प्यार दे रहे हैं।

किसान आंदोलन में हुईं शामिल

ऐसा नहीं है कि हिमांशी खुराना केवल गानों की शूटिंग ही करती हैं, बल्कि समसामयिक मुद्दों को लेकर वे हमेशा ट्वीट भी करती हुईं दिख जाती है। अभी जो किसान आंदोलन हुआ, उसे लेकर भी हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) को काफी सक्रिय देखा गया। ट्वीट करके उन्होंने न केवल किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन का वे खुद हिस्सा भी बन गईं।

यह भी पढ़े

हुईं थी कोरोना पॉजिटिव

हिमांशु खुराना को कुछ वक्त पहले कोरोना पॉजिटिव(Coronavirus) भी पाया गया था। तब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने यह जानकारी साझा की थी।

Facebook Comments