टेलीविजन का मशहूर सीरियल “यह रिश्ता क्या कहलाता है” की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर(Divya Bhatnagar) का निधन हो गया है। कुछ ही दिन पहले वह कोरोनावायरस(Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव पाई गई थी और उस से जूझ रहे थे। पिछले कुछ दिनों से दिव्या भटनागर हॉस्पिटल में एडमिट थी और वेंटिलेटर पर थी। उनकी तबीयत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही थी। जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। जब दिव्या को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तब उनकी हालत काफी नाजुक थी और उनका ऑक्सीजन भी गिरकर 71 हो गया था।

Divya Bhatnagar Died At The Age Of 34
Image Source – [email protected]

दिव्या को कोरोनावायरस के कुछ लक्षण आए थे जिसकी वजह से उनको 26 नवंबर को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था और 28 नवंबर को उनका कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। उनको पहले से ही निमोनिया हुआ था जिसकी वजह से उनकी हालत दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही थी। कोरोनावायरस की वजह से अब उनका निधन हो गया है जिसके बाद एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए पोस्ट किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर(Divya Bhatnagar) के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है “जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तब बस तू ही होती थी, दीपू तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी रूट सकती थी दिल की बात कह सकती थी, मैं जानती हूं कि जिंदगी तेरे साथ बहुत सख्त थी यह दर्द ही है लेकिन मैं जानती हूं कि आज तू एक बेहतर जगह पर है और सब दुख दर्द और झूठ से दूर। मैं तुझे याद करूंगी और तू भी जानती थी कि मैं तुझसे प्यार करती थी”। बड़ी पर बच्ची भी तू ही, थी जहां भी है तू अभी बस खुशी तेरी याद आएगी आई लव यू टू बहुत जल्दी चली गई मेरी दोस्त ओम शांति इसके। बाद शिल्पा शिरोडकर ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा “मेरा दिल बहुत ज्यादा टूट गया है भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे”

Divya Bhatnagar Died Because Of Coronavirus
Image Source – [email protected]

• दिव्या के मां के क्या थे आरोप उनके पति पर।
• दिव्या की मां ने उनके पति पर गंभीर आरोप लगाए थे और फ्रॉड होने का इल्जाम भी लगाया था।

यह भी पढ़े

दिव्या की मां ने टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह 6 दिनों से बुखार से परेशान थी और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था। दिव्या(Divya Bhatnagar) ने एक आर्टिस्ट गगन से शादी की थी जिसके बाद दिव्या की मां ने उन पर आरोप लगाया कि गगन एक फ्रॉड इंसान था और दिव्या को छोड़कर जा चुका था ,जिसकी वजह से दिव्या बहुत परेशान रहती थी।

Facebook Comments