टीवी की दुनिया में हर दिन बिग बॉस 14 नए-नए रंग दिखा रहा है। नई-नई चीजें यहां हमेशा देखने के लिए मिल रही हैं। अब सलमान खान ने शो के प्रतिभागी राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) को बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सलमान(Salman Khan) ने लगाई क्लास

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सबसे बड़ी बात तो यह है कि शो में रुचि नहीं दिखाने की वजह से राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) की सलमान(Salman Khan) ने क्लास भी लगाई है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इससे संबंधित एक वीडियो कलर्स द्वारा शेयर किया गया है, जिसे 4 लाख से भी अधिक बार अब तक लोग देख चुके हैं।

क्या है वीडियो में

जो वीडियो सामने आया है, उसमें यह देखने को मिल रहा है कि राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) से सलमान खान(Salman Khan) कह रहे हैं कि घर में रहने की आपकी इच्छा नहीं है। इस पर राहुल वैद्य ने हां में जवाब दिया। सलमान ने तब कहा कि कोई रुचि नहीं है। कोई दिलचस्पी नहीं है।

सलमान(Salman Khan) की इस बात को सुनने के बाद राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) ने कहा कि मैं इसका कारण बताना चाहता हूं। सलमान ने उन्हें मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। आप कृपया घर को छोड़ दें राहुल।

यह भी पढ़े

दर्शकों की प्रतिक्रियाएं

दर्शक इस वीडियो को देखने के बाद इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बहुत से लोग जहां राहुल वैद्य के समर्थन में उतरे दिख रहे हैं, तो कई मांग कर रहे हैं कि राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) को घर से निकाल दिया जाए।

आ रहीं रखी सावंत

राखी सावंत भी बिग बॉस 14 के फिनाले में शो में आकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। इसे लेकर भी एक वीडियो कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किया गया है।

Facebook Comments