सीता हरण को लेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने एक विवादित बयान दे दिया था, जिसकी वजह से ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। खुद को इस तरह से ट्रोल होता देख सैफ ने एक बयान जारी करके लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जनता से अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के चरित्र का मानवीय पक्ष प्रस्तुत करने के दौरान सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने एक ऐसी बात कह दी थी, जिसकी वजह से विवाद पैदा हो गया था।

सैफ ने यूं जताया अफसोस

माफी मांगने के दौरान सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने यह भी कहा है कि वे अपनी टिप्पणी के लिए खेद प्रकट करते हैं। उनका इरादा लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था।

बन रही यह फिल्म

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का निर्देशन करने वाले ओम राऊत आदिपुरुष नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में जहां बाहुबली फेम प्रभास भगवान राम की भूमिका में दिखेंगे, वहीं सैफ अली खान(Saif Ali Khan) को रावण का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा।

सैफ ने कहा

Image Source – Punjabkesari

अपने बयान में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने कहा है कि मुझे यह जानकारी मिली कि एक साक्षात्कार के दौरान जो मैंने कहा था, उसकी वजह से विवाद शुरू हो गया है। इसकी वजह से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मेरा इरादा बिल्कुल भी ऐसा नहीं था। इसके लिए मैं हर किसी से माफी मांगता हूं और अपने इस बयान को मैं वापस भी लेता हूं।

यह भी पढ़े

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) ने फिल्म आदिपुरुष को बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव मनाने वाला बताया और यह भी कहा कि हमेशा से भगवान राम उनके लिए नायकत्व के प्रतीक रहे हैं।

Facebook Comments