जैसा कि, आप सभी जानते हैं आने वाले 15 अक्टूबर से एक बार फिर से सिनेमाहॉल और मूवी थिएटर्स खुलने जा रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से कई महीनों तक बंद रहने के बाद अब एक बार फिर से दर्शक कुछ शर्तों के साथ सिनेमाघरों में मूवी देखने का लुत्फ़ उठा सकेंगे। यहाँ हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें थिएटर्स खुलने के बाद री-रिलीज़(Films Schedule For Re Release) किया जाएगा। आइये जानते हैं कौन सी होंगी वो बड़ी फिल्में।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी इन फिल्मों के री-रिलीज़ की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सिनेमाहॉल के खुलने के बाद जिन फिल्मों को फिर से रिलीज़ किया जाएगा उसकी पूरी लिस्ट मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श(Taran Adarsh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। गौरतलब है कि, इस हफ्ते खासतौर से छह बड़ी फिल्मों को री-रिलीज़ किया जा रहा है। इन फिल्मों के नाम हैं

  • तानाजी
  • वॉर
  • शुभमंगल ज्यादा सावधान
  • मलंग
  • थप्पड़
  • केदारनाथ

इसके साथ ही और भी ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जिन्हें बाद में रिलीज़ किया जा सकता है। हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म “केदारनाथ” साल 2018 में आई थी। लेकिन सुशांत केस की वजह से इस फिल्म को उनके चाहने वालों के लिए एक बार फिर से थिएटर में रिलीज़ किया जा रहा है। यह सारा अली खान की पहली फिल्म थी।

दिवाली पर होगा बड़ा धमाका

अब जबकि 15 अक्टूबर से ही थिएटर्स खुल रहे हैं लिहाजा इस साल दिवाली पर बड़ा धमाका होने की आशंका है। एक तरफ जहाँ अजय देवगन की फिल्म तानाजी को जनवरी में रिलीज़ किया गया था और इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी। लेकिन मार्च में सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इस फिल्म की कमाई पर काफी प्रभाव पड़ा था। जिसकी भरपाई अब इस फिल्म को एक बार फिर से रिलीज़ करके मेकर्स करेंगे।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही इस दिवाली पर दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हो सकती हैं। पहली अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की “सूर्यवंशी” और दूसरी रणवीर सिंह की “83”, ये दोनों ही फिल्में इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी। इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी नहीं रिलीज़ किया गया क्योंकि निर्माता और निर्देशक इसे केवल सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करना चाहते थे।

Facebook Comments