Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता और बिग बिग के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से जंग जीतकर घर लौटें हैं। घर लौटने के बाद अमिताभ(Amitabh Bachchan) को अपने करियर की चिंता सताने लगी है जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने पहले भी अपने काम को लेकर बताया था कि महराष्ट्र सरकार ने शूटिंग के नियमों में कुछ संशोधन किए हैं, लेकिन वरिष्ठ नागरिक होने के नाते उनको शूटिंग पर जाने की इज़ाज़त नहीं है।

हालांकि अमिताभ के इस पोस्ट पर कई फैंस उनकी चुटकी ले रहे हैं तो कुछ ने बिग बी को जॉब तक ऑफर कर दी।

Amitabh Bachchan Get Job Offer
Image Source – Flickr/Teachaids

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में लिखा, “किसी से ऐसी उम्मीद नहीं उम्मीद नहीं थी… और इस रचनात्मकता में एक ऐसी चमक विकसित होती है, जो ब्लॉग में मेरे एक पॉज़र्स को दर्शाती है।”

दरअसल एक फैन ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने एक अजीबो-गरीब जॉब ऑफर की थी, जिसने प्रोफाइल और काम से जुड़ी विस्तृत जानकारी दी गई है। अमिताभ ने इस फैन का लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मिला अमेरिका के राष्ट्रपति का ऑफर

लेटर में फैन ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को जॉब का ब्योरा देते हुए लिखा, “अगर आप कुछ नहीं करने वाले है तो, अगर आप चाहते हैं कुछ करना तो आप अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हैं। लेकिन अगर आप हमेशा के लिए कुछ करेंगे, तो हम आपको शांति की दुकान की खोल लें और शांति बेचें। यह बिजनेस कभी भी खत्म नहीं होने वाला है।” इसके साथ ही जॉब ऑफर करने वाले फैन ने इस वैंचर का एक फ्लोचार्ट भी तैयार किया है।

वैंचर का फ्लोचार्ट

Amitabh Bachchan Gets Job Offer From Fan Big B Reacts On This ...

बिग बी ने अपनी जॉब को बताया सुरक्षित

Amitabh Bachchan gets mock job offer
Image Source – PTI

यह भी पढ़े

इस ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिग बी ने कहा,“मेरी जॉब सुरक्षित है।” उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा,“निश्चित रूप से कई अन्य चिंताएं हैं जो मन को परेशान करती हैं। सरकारी अधिकारियों ने निर्धारित किया है कि 65 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोग काम करने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। कुछ दिन पहले उस आयु सीमा को घटाकर 50 वर्ष से भी कम कर दिया गया था।”

Facebook Comments