विक्रांत मेस्सी(Vikrant Massey) और यामी गौतम(Yami Gautam) स्टारर गिन्नी वेड्स सनी का ट्रेलर आउट आज हो गया है। यह फिल्म पुनीत खन्ना द्वारा निर्देशित और नवजोत गुलाटी और सुमित अरोड़ा द्वारा लिखित है। आइये जानते हैं क्या है इस फिल्म के ट्रेलर(Ginny Weds Sunny Trailer) में ख़ास।

पहली बार साथ नजर आएंगे यामी और विक्रांत

फिल्म “गिन्नी वेड्स सनी”(Ginny Weds Sunny) के जरिए पहली बार यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी(Vikrant Massey) की जोड़ी साथ में नजर आएगी। इस फिल्म के ट्रेलर में गिन्नी (गौतम) और सनी (मैसी) के जीवन की झलक मिलती है। गिन्नी की मां अपनी बेटी के लिए एक उपयुक्त मैच की तलाश कर रही है, जो एक व्यवस्थित वैवाहिक जीवन में प्रवेश नहीं करना चाहती है। सनी एक जवान लड़का है, जिसे गिन्नी को प्रभावित करने के लिए सबसे अच्छे डायलॉग मिले हैं। जहां सनी गिन्नी को अपनी पत्नी बनाने की कसम खाते हैं, वहीं गिन्नी असमंजस में है कि उसे अपने कई बॉयफ्रेंड में से किसे चुनना है। आखिरकार, इस रोमांटिक-कॉमेडी की स्थिति विचित्र हो जाती है।लेखकों ने दो प्रमुख पात्रों को एक अलग व्यक्तित्व दिया है। यामी गौतम की गिन्नी को एक दिमाग से मजबूत लड़की के किरदार में चित्रित किया गया है, जो अपनी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए बाध्य है। मैसी की सनी एक साधारण दिल्ली का लड़का है जिसे खाना बनाना बहुत पसंद है।

यह फिल्म कहती है साल के सबसे बड़े सिरदर्द में आपका स्वागत है

Ginny Weds Sunny Upcoming Movie
Image Source – Indiatoday.in

फिल्म का आधिकारिक वर्णन कहता है, “थोड़ा सा नाटक, थोड़ा सा रोमांस और एक साथ बहुत कुछ; साल के सिरदर्द में आपका स्वागत है! अपने किरदार के बारे में बताते हुए मैसी ने एक बयान में कहा, “सनी रसोई में शानदार खाना तो बनाता है लेकिन उसके पास रेसिपी नहीं होती है, वह गिन्नी को जीतकर उससे शादी करना चाहता है।” विक्रांत कहते हैं मैंने फिल्म में दिल्ली के एक टिपिकल पंजाबी लड़के का किरदार निभाया है, ऐसे रोल मैंने पहले कभी नहीं किया।

यह भी पढ़े

दिल्ली-एनसीआर और हिमाचल प्रदेश में शूट की गई यह फिल्म 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। यह विनोद बच्चन के साउंडरी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है।

Facebook Comments