कोरोना संक्रमण अभी टला नहीं है लेकिन इससे लोगों का मनोरंजन और काम अब और नहीं रुक सकता। इसी बीच टीवी का मशहूर शो बिग बॉस(Bigg Boss 14) भी जल्द ही अपने नए सीजन के साथ आने वाला है। एनडीटीवी से मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस 14 में इस बार काफी कुछ अलग देखने को मिल सकता है। इसी बीच ग्रैंड प्रीमियर से पहले शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) की हंसी सुनकर कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी। आइये जानें क्या है यह पूरा मामला।

बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने कही ये बात

असल में यह पूरा मामला बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के ग्रैंड प्रीमियर से पहले फैंस के एक्ससाइटमेंट को देखते हुए लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इसी दौरान सलमान खान(Salman Khan) ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) का परिचय दिया और वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे बात की। इस साल बिग बॉस में जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रहे हैं। खुद का परिचय देते हुए उन्होनें वीडियो कॉल पे सलमान की फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” का गाना “आँखों की गुस्ताखियां” गाया। गाना गाते हुए वो काफी मुस्करा रहे थे, इसलिए सलमान ने उनसे कहा कि, “जान तुम्हारी स्माइल इतनी क्यूट है कि तुम बिग बॉस हाउस में सर्वाइव नहीं कर पाओगे।” इस पर जान ने कहा कि, “सलमान सर मैं आपको देखकर नर्वस हूँ, घर में आने वाले कंटेस्टेंट को संभाल लूंगा।” बता दें कि, सलमान ने इस दौरान जान की बात बिग बॉस के पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला से भी करवाई।

Salman Khan And Jaan Kumar Sanu
Image Source – Dnaindia.com

यह भी पढ़े

बिग बॉस 14 में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट

गौरतलब है कि, इस साल बिग बॉस(Bigg Boss 14) हाउस में बतौर कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन, करण पटेल, नैना सिंह, निशांत मलकानी, राहुल वैध, एजाज़ खान, शगुन पांडेय, सारा गुरपाल और प्रतीक सेजलपाल आदि के आने की खबर है। इसके साथ ही खबरों की माने तो बिग बॉस 14 में इस साल करीबन दो हफ़्तों के लिए घर के भीतर सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान, गौहर खान और मोनालिसा रहेंगे और सभी कामों में हिस्सा भी लेंगें। इस साल शो का टीम लॉकडाउन से इंस्पायर्ड होने की भी बात सामने आ रही है।

Facebook Comments