अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी(Himani Shivpuri), लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने कॉमेडी शो ‘हप्पू की उल्टन पलटन’ के सेट पर लौटी ही थीं कि अब उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर आ गई। जल्द ही वे एक नए शो में भी नजर आने वाली थी, जो अब शायद कुछ दिन के लिए टालना पड़े।

दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी(Himani Shivpuri) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इस खबर की पुष्टि उन्होने स्वयं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की। उन्होंने अभी कुछ ही दिन पहले अपने कॉमेडी शो ‘हप्पू की उल्टन पलटन’ की शूटिंग फिर से शुरू की थी।

हिमानी(Himani Shivpuri) का इंस्टा पोस्ट

शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “गुड मॉर्निंग! मैं सबको यह बताना चाहती हूँ की मैं कोविड पॉज़िटिव आई हूँ। कृप्या जो भी कोई मेरे संपर्क में आया है अपना टैस्ट करा ले”।

‘हप्पू की उल्टन पलटन’ में हिमानी जी मुख्य कलाकार की माँ, कटोरी देवी सिंह का किरदार निभा रही हैं। उनकी सह-कलाकार कामना पाठक जो शो में उनकी बहू राजेश हप्पू सिंह की भूमिका निभा रही हैं ने इस पोस्ट पर हग और किस वाले इमोजी के साथ कमेन्ट करते हुए लिखा, “जल्दी ठीक हो जाइए अम्मा! ढेर सारा प्यार”।

कुछ खबरों के अनुसार हिमानी जी को एक कॉमर्शियल शूट के सेट पर कोविड के कुछ लक्षण दिखाई दिये, जिसके बाद उन्होने अपना टैस्ट कराया।

सैट पर लौटने से डरती हैं हिमानी

Himani Shivpuri
Image Source – Newsbreak.com

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हिमानी जी ने कोरोना वायरस को लेकर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा था, “मैं बाहर जाकर शूट करने को लेकर काफी डरी हुई हूँ। यह एक डरावनी स्थिति है। लेकिन जो लोग उम्रदराज हैं, उन्हें दरकिनार नहीं किया जाना चाहिए। इस पेशे में, जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है काम भी कम हो जाता है। मुझे यह सोच कर बहुत बुरा लगता है। हमें पेंशन भी नहीं मिलती, जितना कमाते हैं वो जीवनशैली को बनाए रखने में ही चला जाता है। उम्र बढने के साथ पैसे कम हो रहे है, तो हमें ज्यादा काम करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े

शो के प्रोड्यूसर भी कोरोना पॉज़िटिव

Sanjay Kohli Test Positive For Coronavirus
Image Source – Indiatoday.in

हाल ही में हप्पू की उल्टन पलटन के प्रोड्यूसर संजय कोहली भी कोरोना पॉजिटिव(Coronavirus) पाए गए थे। उन्होंने एक स्टेटमैंट में कहा, “मैं कोविड पॉजिटिव आया हूँ। अधिकारियों को सूचित कर दिया है। मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और मैं डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह से होम क्वॉरन्टीन हुआ हूं। सभी लोग जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ कॉन्टैक्ट में आए हैं, कृपया अपना टैस्ट करवाएँ। इस समय में मुझे समर्थन देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं प्रार्थना करता हूं कि इस वायरस को जल्द से जल्द दूर किया जा सके”

Facebook Comments