टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब फिनाले के बहुत ही करीब पहुंच गया है। बिग बॉस की प्रतिभागियों रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) और कविता कौशिक(Kavita Kaushik) के बीच एक जोरदार लड़ाई देखने के लिए मिली है। इसके बाद तो कविता ने बिग बॉस का घर भी छोड़ दिया है।

कलर्स ने किया शेयर

सोशल मीडिया में कविता कौशिक और रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) के बीच हुए इस झगड़े का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कलर्स के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है।

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) से कविता कौशिक कह रही हैं कि घर से बाहर चलो, बताऊंगी तुमको मैं। इसे सुनने के बाद रुबीना को भी गुस्सा आ जाता है और वे भी जवाब देती है कि क्या घर से बाहर, मुझसे यहीं बात करो। तुम मुझे धक्का नहीं दे सकती। हिम्मत है, बोल।

थप्पड़ मारने की धमकी

रुबीना का यह जवाब सुनकर कविता उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी तक दे देती हैं और निकल जाने के लिए कहती हैं। बिग बॉस दोनों की लड़ाई को देख रहे होते हैं। इसके बाद घर का दरवाजा खुल जाता है। बिग बॉस की आवाज आती है कि खेल के लिए जो कोई भी यहां सीरियस नहीं है, वह घर से बाहर जा सकता है।

यह भी पढ़े

घर से निकलीं कविता

इसके बाद कविता कौशिक(Kavita Kaushik) घर छोड़कर चली जाती हैं। कविता के घर से चले जाने के बाद भी रुबीना का गुस्सा ठंडा नहीं पड़ता। उनके लिए वे अपशब्दों का इस्तेमाल करती हुईं भी दिखती हैं।

सोशल मीडिया में रूबीना दिलैक(Rubina Dilaik) और कविता का यह वीडियो बहुत सुर्खियां बटोर रहा है और लोग इस पर कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

Facebook Comments