शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) ने बिग बॉस 13 में बहुत ही सुर्खियां बटोरी थी । उसके बाद वह लगातार सुर्खियों में है। हालही में उनका और सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का एक नया गाना सोना सोना(Shona-Shona) रिलीज हुआ। इस सॉन्ग को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इस सॉन्ग को खूब कमेंट और व्यूज मिले हैं। शहनाज गिल का एक पंजाबी सॉन्ग आजकल खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने का नाम है सॉन्ग ‘मझे दी जट्टी'(Majhe Di Jatti), माना कि यह गाना थोड़ा पुराना है। यह गाना उस समय का है जब वह बिग बॉस में भी नहीं आई थी।

शहनाज गिल(Shehnaz Gill) का पंजाबी सॉन्ग खूब धमाल मचा रहा है, इसे अभी तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। शहनाज गिल एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी है। उन्होंने कई बार साबित किया है कि वह कितनी अच्छी सिंगर है। हालांकि यह गाना उनका 4 साल पुराना है लेकिन इस गाने का वीडियो अभी लॉन्च हो रहा है।

दिन प्रतिदिन शहनाज गिल की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ खूब पसंद की गई थी। कई मौकों पर सलमान खान ने उनके तारीफ भी की थी। शहनाज का हाल ही में एक गाना लांच हुआ था “कुर्ता पजामा”(Kurta Pajama) इस गाने में शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) टोनी कक्कर के साथ नजर आई थी।

यह भी पढ़े

शहनाज ने अपनी अदाकारी और सिंगिंग के साथ पंजाबी सिनेमा में खूब नाम कमाया है। साथ ही साथ बिग बॉस 13 के बाद से वह और भी ज्यादा फेमस हो गई है। लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करने लगे हैं। बिग बॉस के घर में रहने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी और लोगों को उनका भोलापन बहुत ही पसंद आ रहा है।


Facebook Comments