टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का यह पहला वीकेंड था। शो के होस्ट सलमान ने पहले ही वीकेंड के वार पर मस्ती मजाक के साथ ही कंटेस्टेंट की क्लास भी ली। इस दौरान बहुत से गेम भी खेले गए और टास्क भी हुए। इसके साथ ही सभी फ्रेशर्स में से एक कंफर्म कंटेस्टेंट भी शो को मिल गया। इस बीच सलमान(Salman Khan) की शादी का भी जिक्र हुआ और उन्होनें कह दिया कि, उनकी शादी हो चुकी है। आइये जानते हैं आखिर क्या है ये पूरा माज़रा।

सलमान ने छेड़ी सिद्धार्थ की शादी की बात

असल में शो में शादी की बात की शुरुआत सलमान खान(Salman Khan) ने खुद ही की। उन्होनें वीकेंड के वार के दौरान किसी से कहा कि, सिद्धार्थ शुक्ला की जल्द ही शादी होने वाली है। उन्होनें यहाँ तक कह दिया कि, उनकी शादी की डेट और टाइमिंग भी तय हो गई है। सलमान की इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए। हीना खान ने तो खासतौर से सलमान से लड़की तक के बारे में पूछ लिया। बाद में सलमान ने कहा कि, सिद्धार्थ के शो बालिका वधु में उनकी शादी का एपिसोड जल्द टेलीकास्ट होगा।

सलमान ने इसलिए कहा मेरी शादी हो चुकी है

अब शादी की बात शुरू हो और सलमान खान(Salman Khan) की शादी का जिक्र ना हो ऐसा नहीं हो सकता है। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार जब सलमान सिद्धार्थ की शादी की असलियत बताते हैं तो हीना खान कहती हैं मुझे लगा सेलिब्रेशन होगा, नाच गाना होगा, इसपर सलमान कहते हैं तुम कर लो ना शादी। जवाब में हीना सलमान से शादी करने को कहती हैं।

यह भी पढ़े

इस बात पर सलमान कहते हैं, “मेरी शादी हो गई है, मेरी शादी करने की उम्र हो गई है, मतलब हो कर निकल गई है। अरे नहीं भई मुझे शादी आपको कोई ऐतराज है।” इसके अलावा सलमान ने यह भी कहा कि, किसी की भी शादी की बात करो तो सीधे लोग मुझपर आ जाते हैं।

Facebook Comments