इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के लिए 13वां सीजन किसी बुरे सपने की तरह है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम ने 10 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं जबकि उसे सात मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की। चेन्नई की शर्मनाक हार के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे। वही एक आईएएस अधिकारी ने भी महेंद्र सिंह धोनी के खराब फॉर्म को लेकर उनपर निशाना साधा है।

क्या धोनी(Mahendra Singh Dhoni) के पल्ले सिर्फ अंग्रेजी है?

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण(Awanish Sharan) ने मैच के बाद एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘और कितना दुखी करोगे धोनी भाई।’ फिर उन्होंने एक और ट्वीट किया और सीएसके की परफॉर्मेंस को लेकर चुटकी ली। उन्होंने लिखा, ‘इस IPL में CSK के पास धोनी(Mahendra Singh Dhoni) की अंग्रेज़ी के अलावा दिखाने को कुछ भी अच्छा नहीं है।’

बता दें कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया। डुप्लेसिस के जल्दी आउट हो जाने के बाद 10 ओवर में सीएसके(CSK) का स्कोर 4 विकेट पर 56 रन था।

यह भी पढ़े

उसके बाद धोनी व जडेजा ने बढ़िया साझेदारी तो की, लेकिन रन गति में तेजी नहीं ला सके। जिसके चलते टीम 20 ओवर में 125 रन ही बना सकी, इस सीजन का सबसे कम स्कोर है। इसके बाद राजस्थान ने उसे 7 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

Facebook Comments