बिग बॉस – 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) ने हाल ही में शो में यह खुलासा किया कि उनकी मां ने अकेले ही उन्हें बचपन से पाला है और उन्हें पिता का प्यार कभी नहीं मिला।

जाने-माने गायक कुमार सानू के इकलौते बेटे, जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) इन दिनों बिग बॉस के घर में कैद हैं और शो में अपनी खुद की पहचान बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान उन्होने यह खुलासा किया कि बचपन से उन्हें कभी पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ क्योंकि जब उनकी माँ 6 महीने प्रेग्नेंट थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और इसलिए उनकी मां ने उन्हें अकेले ही पाला।

जान कुमार सानू के अलावा कुमार सानू(Kumar Sonu) और रीता के दो और बेटे भी हैं जो कि जान सानू से बड़े हैं। जब जान सानू अपनी माँ के पेट में 6 महीने के थे तभी उनका तलाक हो गया और वे अपने पिता के प्यार से वंचित रह गए। जान की माँ रीता से तलाक के बाद कुमार सानू ने सलोनी भट्टाचार्य से दूसरी शादी की जिससे उन्हें दो बेटियां हैं।

जान बताते हैं कि उनकी मां ही बचपन से माँ और बाप दोनों की जिम्मेदारी निभा रही हैं। उनके बिग बॉस के घर आ जाने के बाद उनकी मां अकेली होंगी यह सोच कर वे काफी चिंतित दिखे।

यह भी पढ़े

अगर जान कुमार सानू(Jaan Kumar Sanu) के बिग बॉस में अब तक के गेम की बात करें तो अभी तक वे दर्शकों का प्यार पाने के लिए कोई खास काम करते नहीं दिखे। ऐसे में उनके गेम को देख फैंस को ऐसा लग रहा है कि वे इस गेम में ज्यादा आगे तक नहीं जा पाएंगे।

Facebook Comments