हाल ही में आए एक वीडियो में अभिनेत्री जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor), फिल्म “गुंजन सक्सेना” के अपने को-स्टार अंगदब बेदी(Angad Bedi) के साथ, अपने चाचा अनिल कपूर के गाने “माय नेम इज लखन” पर धमाकेदार डांस करती नजर आईं।

Janhvi Kapoor And Angad Dance On Anil Kapoor Song
Image Source – Hindustantimes.com

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) और उनके ऑनस्क्रीन भाई अंगद बेदी(Angad Bedi) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों अनिल कपूर के मशहूर गाने माय नेम इज लखन पर जम कर डांस करते दिख रहे हैं। सोमवार को अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। बताया जा रहा है कि यह क्लिप उनकी फिल्म “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” के एक रिहर्सल सीन का है।

अंगद बेदी का ट्वीट:

वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग्स #dhinakdhindha, #rampampam, #mondaymotivation और #dance के साथ अंगद बेदी ने लिखा, “ऐसे नाचो जैसे कोई नहीं देख रहा। अनिल कपूर सर, यह आपके लिए ट्रिब्यूट है। हमारी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का वह रिहर्सल सीन, जब गुंजन कहती है ‘ दादा मैं पायलट बनना चाहती हूँ’

बता दें कि यह फिल्म क्रिटिक्स को काफी पसंद आई और सभी क्रिटिक्स ने फिल्म को 3-4 स्टार दिए और इसकी काफी प्रशंसा भी की।

यह भी पढ़े

मालूम हो कि जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2018 में आई फिल्म “धड़क” से की थी। वह नेटफ्लिक्स की एक फिल्म “घोस्ट स्टोरीज” का भी हिस्सा थीं। उनकी आने वाली फिल्में हैं करण जौहर की फिल्म “तख्त”, राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी “रूही आफजा” और कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म “दोस्ताना 2”। अंगद बेदी ने “सूरमा”, “पिंक”, “द ज़ोया फैक्टर” और “F.A.L.T.U” जैसी कई धमाकेदार फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है।

Facebook Comments