बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिससे जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) के फैंस बहुत ही खुश हुए। जैस्मीन के पॉजिटिव सोच को देखकर उनके फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए। बिग बॉस के बीते एपिसोड में जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक के बीच में एक कैप्टंसी टास्क हुआ। कैप्टंसी टास्क में जबरदस्त मुकाबला रहा, टास्क 15 घंटों से अधिक समय तक चलता रहा। इस टास्क में बिग बॉस ने राहुल वैद्य को संचालन का काम दिया था और उन्होंने कविता कौशिक(Kavita Kaushik) को विजेता घोषित किया। टास्क जीतने के बाद कविता नई कैप्टन बन गई।

क्यों हुई रुबीना राहुल से नाराज

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

राहुल के इस फैसले के बाद रुबीना ने उन्हें काफी कुछ बुरा भला कहा। उन्होंने यह तक कहा कि राहुल ने पहले से ही तय कर लिया था कि उन्हें कविता को ही जिताना है। अगर उन्होंने पहले से ही तय कर लिया था कि उन्हें कविता(Kavita Kaushik) को ही जिताना है तो बेवजह दो लड़कियों को 15 घंटे से भी ज्यादा डिब्बे के अंदर क्यों रखा। जैस्मिन के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने रुबीना को समझाया कि राहुल का निर्णय पहले से ही तय था और वह पहले से तय कर चुके थे कि उन्हें कविता को ही जिताना है। उन्होंने बेमतलब कविता और जैस्मिन(Jasmin Bhasin) को डिब्बे के अंदर बिठा कर रखा।

इसी बीच जैस्मिन(Jasmin Bhasin) उनकी बातचीत के बीच में आती है और रूबीना को समझाने की कोशिश करती है। जैस्मिन के कहने के अनुसार यह एक गेम है और हार जीत चलती रहती है। दिलचस्प बात यह है कि जैस्मीन और राहुल वैद्य धीरे-धीरे दोस्त बनते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े

इसके बावजूद भी राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) ने कविता को ही विजेता घोषित किया। राहुल के इस फैसले के बावजूद भी जैस्मिन ने उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कहा और इस रवैए को देखकर फैंस बहुत खुश हुए और वह सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Facebook Comments