बीते दिनों संसद में बीते जमाने की अभिनेत्री और महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की पत्नी जया बच्चन(Jaya Bachchan) और रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स का मुद्दा उठाया। जहाँ रवि किशन ने बॉलीवुड से ड्रग्स माफिया की सफाई की बात की वहीं जया बच्चन ने उनके इस बयान पर कहा कि, “इंडस्ट्री में ऐसे भी लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।” उनके इस बयान ने काफी तूल पकड़ा और बहुत से लोग उनके खिलाफ और सपोर्ट में सामने आए। इसी बात पर अभिनेत्री और सांसद जया प्रदा(Jaya Prada) ने जया बच्चन सहित पूरे बच्चन परिवार पर निशाना साधा है।

जया प्रदा(Jaya Prada) ने इस मुद्दे को शामिल करते हुए बच्चन परिवार पर साधा निशाना

BJP Jaya Prada
Image Source – Rangshilp.com

एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन(Jaya Bachchan) के बयान के बाद जया प्रदा(Jaya Prada) ने एक मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बच्चन परिवार पर तंज कसा है। जया प्रदा ने अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर निशाना साधा। उन्होनें अपने इंटरव्यू में कहा कि, जो अमर सिंह बच्चन परिवार के इतने नजदीकी थे उनकी मौत पर केवल सोशल मीडिया पर दो शब्द बोलकर छोड़ देना सही नहीं है। आखिरकार एक जमाने में अमर सिंह और बच्चन परिवार के काफी गहरे रिश्ते रहे हैं। इसके साथ ही ड्रग्स मुद्दे पर दिए जया बच्चन के बयान को उन्होनें गन्दी राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

थाली वाले बयान पर ऐसा था जया प्रदा का रिएक्शन

Jaya Prada Lashes Out On Bachchan Family
Image Source – Dnaindia.com

जया बच्चन(Jaya Bachchan) के थाली वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा(Jaya Prada) ने कहा कि, जया जी अच्छी तरह से जानती हैं कौन थाली में छेद कर रहा है। गौरतलब है कि, बीते दिनों संसद में जया बच्चन ने यह बयान दिया था जिसके बाद उनपर ड्रग्स मामले में राजनीति करने का आरोप लगा। जया बच्चन ने कहा कि, यह सब इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश है। अपने इंटरव्यू में जया प्रदा ने कहा कि, “इंडस्ट्री को कोई बदनाम नहीं कर सकता है, इतनी किसी की हैसियत नहीं है।” इसके साथ ही उन्होनें यह भी कहा कि, वो रवि किशन के सपोर्ट में इसलिए आई क्योंकि संसद में दिया गया उनका बयान बिल्कुल सही था, उन्होनें गलत नहीं कहा।

यह भी पढ़े

इसके अलावा जया प्रदा(Jaya Prada) ने कहा कि, फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स से प्रभावित लोगों को बचाना चाहिए इसे पूरी तरह से खत्म किया जाना चाहिए।
जया प्रदा ने यह भी कहा कि, जया बच्चन(Jaya Bachchan) इस मुद्दे को काफी पर्सनली ले रही हैं, वो बहुत गुस्से में थी। ये शायद वो जिस राजनीतिक पार्टी से जुड़ी हैं उसका प्रभाव हो सकता है।

Facebook Comments