The Kapil Sharma Show Family Special: वैसे तो कपिल शर्मा के शो यानी द कपिल शर्मा शो को कॉमेडी का खजाना कहा जाता है और इस शो के हर एपिसोड में कोई ना कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी या फिर खेल जगत से जुड़ी हस्ती देखने को मिल जाती है। हालांकि कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) का आने वाला एपिसोड काफी खास और अलग होने वाला है। क्योंकि इस शो के आने वाले एपिसोड में आपको मेहमान के रूप में एक भी सेलिब्रिटी नहीं दिखेगा। बल्कि इस बार शो में आने वाले लोग बेहद खास होंगे।

Kapil Sharma Show upcoming Episode
Image Source – Instagram

जानकारी के मुताबिक इस शो के आने वाले एपिसोड में कॉमेडी शो से जुड़े एक्टर्स के घरवाले ही मंच साझा करेंगे। इस फैमिली स्पेशल(Family Special) एपिसोड में सेट पर घरवालों का जोरदार स्वागत भी किया जाएगा और इस दौरान जमकर हंसी के ठहाके भी लगेंगे। जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) का यह स्पेशल एपिसोड आगामी 8 अगस्त को टेलिकास्ट किया जाना है।

इस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी, कीकू शारदा की पत्नी भी शो में शामिल होंगी। इसके अलावा भी शो में कई अन्य लोग मौजूद रहेंगे। घरवालों के आने से शो में जमकर हंसी ठहाके लगेंगे। इस शो को देखने के लिए खुद शो से जुड़े मेंबर्स भी काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स तो यहां तक चाहते हैं कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी भी शो में आएं। लोगों का मानना है कि फैमिली मेंबर्स(Family Members) के शो में आने से कॉमेडियन के कई सारे राज भी खुल सकते हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि सोशल मीडिया(Social Media) के जरिए इस एपिसोड की शूटिंग की एक तस्वीर भी सामने आई है। यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है और लोग जमकर इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। सेट से जो तस्वीर सामने आई है, उसमें कृष्णा और कश्मीरा साथ में डांस करते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि बीते समय में लॉकडाउन के चलते कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी बंद चल रही थी लेकिन अब 1 अगस्त से शो के एपिसोड टेलिकास्ट होना शुरू हो गए हैं। इसी क्रम में अब 8 अगस्त को यह स्पेशल एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा।

Facebook Comments