Kapil Sharma Statement In Dilip Chhabria Case: गाड़ियों के फर्जी रजिस्ट्रेशन के मामले में मुंबई पुलिस(Mumbai Police) की तरफ से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को पूछताछ के लिए समन किया गया था। ऐसे में कपिल शर्मा सेंट्रल इंटेलिजेंस यूनिट के एपीआई सचिन वाजे के पास पूछताछ के लिए पहुंचे और उन्होंने अपना बयान भी यहां दर्ज कराया।

ये है आरोप

पेमेंट किए जाने के बाद भी दिलीप छाबड़िया पर वैनिटी वैन डिजाइन(Vanity Van Design) नहीं करने का आरोप कपिल शर्मा ने लगाया है। दर्ज कराए गए बयान में कपिल शर्मा(Kapil Sharma Statement In Dilip Chhabria Case) ने यह बताया है कि उन्होंने वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिलीप छाबड़िया को कहा था। इसके लिए उन्होंने पेमेंट तो किया, लेकिन उन्होंने गाड़ी डिलीवर ही नहीं की। कपिल शर्मा ने अपने बयान में दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए साढ़े 5 करोड़ रुपये दिए जाने का जिक्र किया है।

बतौर गवाह के तौर पर

Kapil Sharma Statement On Fake Registered Cars
Image Source – PTI

दिलीप छाबड़िया(Dilip Chhabria) पर जब कपिल शर्मा की तरफ से फ्रॉड का आरोप लगाया गया, तो इसके बाद बतौर गवाह अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस ने उन्हें बुलाया था। पूछताछ में कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने मुंबई पुलिस को बताया कि दिलीप छाबड़िया और उनके घोटाले के बारे में उन्हें अखबार के जरिए जानकारी हुई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का उन्होंने निर्णय किया था। उन्होंने दिलीप छाबड़िया को एक वैनिटी डिजाइन(Vanity Van Design) करने के लिए कहा था और साथ में पूरी पेमेंट भी कर दी थी।

यह भी पढ़े

कंगना के बाद अब सोनू सूद पर BMC की टेढ़ी नजर, इस मामले में की शिकायत

खुद को जिंदा कैसे साबित करेंगे पंकज त्रिपाठी, ‘कागज’ में छिपी है कहानी

तब भी दर्ज कराई थी शिकायत

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने यह भी कहा है कि इस सिलसिले में उन्होंने आर्थिक अपराध शाखा में भी शिकायत दर्ज करवाई थी। वे इस बात से खुश हैं कि दिलीप छाबड़िया(Dilip Chhabria) जैसे लोगों की गिरफ्तारी हो रही है। ऐसे सफेदपोश लोग जो आपराधिक प्रवृत्तियों में शामिल हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी ही चाहिए।

Facebook Comments