सैफ अली खान और करीना कपूर खान के इकलौते वारिस तैमूर अली खान(Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया सेंशेशन बन चुके हैं। उनकी बचपन से लेकर तीन साल तक की उम्र में जितनी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई होंगी, उतन किसी और स्टार किड की कभी नहीं हुईं।

Taimur Ali Khan
Image Source – Filmysports.in

करीना कपूर अक्सर तैमूर को लेकर वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया(Social Media) पर पोस्ट किया करती हैं जिन्हें फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते हैं। हाल ही में करीना कपूर ने तैमूर(Taimur Ali Khan) की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दादा के नक्शे पर तैमूर(Taimur Ali Khan)

तस्वीर को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा की तैमूर भी अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी के नक्शे कदम पर चल दिया है जो कि भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी रह चुके हैं। तस्वीर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, “आईपीएल में कोई जगह है? मैं भी खेल सकता हूं।’ तैमूर की इस क्यूट तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटी भी खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

बता दें कि करीना कपूर(Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमा घरों में दस्तक देगी। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आई थीं।

Facebook Comments