कौन बनेगा करोड़पति शो से कई लोगों की किस्मत चमकी है। फिर वह चाहे किसी भी तबके से आने वाला कंटेस्टेंट हो। गुरुवार को कुछ ऐसा ही हुआ शो में हिस्सा लेने वाली कंटेस्टेंट रेखा रानी के साथ जिन्होंने कभी अपनी जिंदगी में इतने रुपए नहीं देखे थे जितना वह इस शो से जीत कर ले गईं। मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली रेखा(Rekha Rani) ने अपने बेहतरीन खेल और चुलबुले अंदाज से अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को भी इंप्रेस किया। शो में उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ कि क्योंकि जिंदगी में उन्होंने कभी इतने रुपये नहीं देखे थे।

इस सवाल पर करना पड़ा गेम क्विट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KBC contestant REKHA KUMARI ko hai AB se shikayat. Dekhiye inhein hotseat par #KBC12 mein Mon-Fri 9 pm sir Sony par @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

रेखा(Rekha Rani) ने शो में 12 लाख 50 हजार के सवाल पर क्विट कर दिया। ये सवाल था- सईद मिर्जा की फिल्म नसीम में नसीम के दादा की भूमिका किस कवि ने निभाई थी। ऑप्शन्स थे- (A) कैफी आजमी, (B) मजरूह सुल्तानपुरी, (C) गुलजार, (D) जावेद अख्तर।
जिसका सही जवाब था- कैफी आजमी।

दूध खरीदने तक के नहीं थे पैसे, पिता हैं ऑटो ड्राइवर

Rekha Rani In KBC 12
Image Source – Kbcliv.in

रेखा ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली हैं और मध्यम वर्गीय परिवार से आती हैं। उनके घर की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर रही है यहां तक की कोरोना वायरस के काल में उनके पास ₹10 का दूध खरीदने तक के पैसे नहीं होते थे। इस दौरान ऐसा भी वक्त आया कि जब वो किसी को कॉल करती थी तो लोग उनका फोन उठाने से कतराते थे। लोगों को लगता था कि शायद रेखा(Rekha Rani) पैसे मांगने के लिए फोन कर रही हैं और इसी के चलते वे उनका कॉल नहीं उठाया करते थे। रेखा ने यह भी बताया कि उनके परिवार ने गरीबी को बहुत करीब से देखा है और उनके पिता दो वक्त की रोटी के लिए ऑटो चलाया करते हैं।

यह भी पढ़े

शाहरूख की हैं जबरा फैन

शो में रेखा(Rekha Rani) ने बताया कि उनके फेवरेट एक्टर बॉलीवुड के किंग खान और रोमांस के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) हैं। अमिताभ से बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब अमिताभ ने मोहब्बतें में शाहरुख को डांटा था तो उन्हें बहुत बुरा लगा था। उन्होंने कहा ‘कभी खुशी कभी गम में तो आपने शाहरुख को घर से ही बाहर निकाल दिया था’‘मैं बहुत छोटी थी और बहुत रोई थी।’ इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि उन्हें दुख है कि उन्होंने रेखा रानी का दिल दुखाया। वे हाथ जोड़ कर शाहरुख खान से माफी मांगते हैं और जब भी उनसे मुलाकात करेंगे तो उनसे सामने भी माफी मांगेगे।


Facebook Comments