जो लोग यश की फिल्म केजीएफ देख चुके हैं, उन्हें ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बेसब्री से इंतजार है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं यश के फैंस के लिए खुशखबरी है कि फिल्म का टीजर(KGF Chapter 2 Teaser) रिलीज कर दिया गया है। यश का 8 जनवरी को बर्थडे है और इसी दिन इसे रिलीज किए जाने का निर्णय निर्माताओं ने लिया था।

हालांकि, एक दिन पहले ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर(KGF Chapter 2 Teaser) रिलीज करके निर्माताओं ने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है। सोशल मीडिया में टीजर सामने आने के बाद तो खलबली मच गई है। सोशल मीडिया में यह बड़ा धूम मचा रहा है।

साथ में लिखा

एक्सल एंटरटेनमेंट ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर(KGF Chapter 2 Teaser) को रिलीज तो किया ही है, साथ में उसने यह भी लिखा है कि एक वादा जो हमने किया था, उसे अब हम पूरा कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार को जन्मदिन की हम शुभकामनाएं देते हैं #KGF2Teaser…।

रवीना टंडन भी

‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अधीरा के लुक में संजय दत्त(Sanjay Dutt) देखते ही बन रहे हैं। उसी तरह से रॉकी के तौर पर पिछली फिल्म की तरह इस बार भी यश(Yash) एकदम कमाल के लग रहे हैं। केवल संजय दत्त और यश ही नहीं, बल्कि इस फिल्म में रवीना टंडन(Raveena Tandon) भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े

बताया भारतीय सिनेमा का गौरव

इस टीजर को रिलीज करते हुए होम बेल फिल्म्स ने यह लिखा है कि बेहद महत्वाकांक्षी ‘केजीएफ चैप्टर 2′(KGF Chapter 2 Teaser) को इस साल थिएटर्स में हिंदी में पेश करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को जो खुशी हो रही है, उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। साथ ही उन्होंने केजीएफ को भारतीय सिनेमा का गौरव बताते हुए कहा है कि वे दर्शकों से ढेर सारे प्यार और समर्थन की उम्मीद करते हैं।

Facebook Comments