बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) कोरोना महामारी की वजह से पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर थे लेकिन अब धीरे-धीरे मंनोरंजन जगत में भी गतिविधियां शुरू हो चुकी हैं। जिसकी वजह से अब अक्षय कुमार के एक चर्चित प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी फिल्म लक्ष्मी बम पर काम कर रहे थे, लेकिन अब इस फिल्म का टीजर(Laxmmi Bomb Teaser) रिलीज हो चुका है और दर्शकों को केवल अब फिल्म के रिलीज होने का ही इंतजार रह गया है।

Laxmmi Bomb Teaser: अक्षय ने शेयर किया टीजर

View this post on Instagram

Iss Diwali aapke gharon mein “laxmmi” ke saath ek dhamakedar “bomb” bhi aayega. Aa rahi hai #LaxmmiBomb 9th November ko, only on @disneyplushotstarvip! Get ready for a mad ride kyunki #YehDiwaliLaxmmiBombWaali 💥 #DisneyPlusHotstarMultiplex #FoxStarStudios @kiaraaliaadvani @offl_lawrence @shabskofficial @tusshark89 @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #ShabinaaEntertainment #TussharEntertainmentHouse @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस फिल्म के टीजर(Laxmmi Bomb Teaser) के सामने आते ही दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है।दरअसल फिल्म के टीजर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में अक्षय कुमार की अदाकारी बेहद कमाल की होगी। अक्षय कुमार ने फिल्म का टीजर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सबसे खास बात ये है कि इस टीजर को कुछ ही घंटों में 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

दिवाली पर मचेगा धमाल

Akshay Kumar Upcoming Movie
Image Source – Koimoi.com

फिल्म के टीजर(Laxmmi Bomb Teaser) को रिलीज करने के साथ ही अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म दिवाली के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जिसके बाद अब दर्शक भी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर में दिख रहा है कि अक्षय कुमार कैसे लक्ष्मण से लक्ष्मी का रूप रखते हैं और उनके इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़े

फिल्म लक्ष्मी बम(Laxmmi Bomb Teaser) इसी साल 9 नवंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं, जबकि उनके साथ कियारा आडवाणी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। जबकि यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को पहले मई 2020 में ही रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाना पड़ गया।

Facebook Comments