यूजर एक्सपीरियंस को अच्छा बनाने के लिए कंपनियां नई-नई टेक्नोलॉजी पर काम करती रहती हैं। इसी के तहत अब एलजी भारतीय यूजर्स के लिए रोटेटिंग स्क्रीन फीचर से लैस नया विंग(LG Wing) स्मार्टफोन लेकर आई है जिसकी स्क्रीन क्लॉकवाइज़ 90 डिग्री तक आसानी से घुम जाती है। खास बात यह है कि यह फोन ड्यूल स्क्रीन है और स्क्रीन रोटेट करते ही यह T शेप में तब्दील हो जाता है।

फोन के लिए खर्च करनी होगी मोटी रकम

LG Launch New Smartphone In India
Image Source – Droid.com

भारतीय मार्केट में एलजी के विंग(LG Wing) स्मार्टफोन की कीमत ₹69,990 रखी गई है। यह 128GB और 256GB के वेरिएंट में उपलब्ध होगा जो कि कस्टमर्स 9 नवंबर से खरीद सकेंगे। हालांकि इंडियन मार्केट में 256 GB वाले वेरिएंट के लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। यह फोन दो कलर में उपलब्ध रहेगा जिसमें ऑरोर ग्रे और इल्यूजन स्काई के विकल्प शामिल हैं।

फोन की स्पेसिफिकेशन

LG Wing Smartphone Launched In India
Image Source – Engadget.com

एलजी का विंग(LG Wing) स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर चलता है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G का प्रोसेसर लगा हुआ है जिससे फोन बिल्कुल हैंग नहीं करता और यूजर्स को फास्ट ब्राउज़िंग मिलती है। इसकी प्राइमरी स्क्रीन 6.8 इंच की है जो कि पूरी तरह फुल एचडी + P-OLED डिस्प्ले है। इसके अलावा फोन में 3.9 इंच का फुलएचडी+ G-OLED सेकंडरी डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

यह भी पढ़े

कैमरा और बैटरी

एलजी विंग(LG Wing) स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर वाला कैमरा दिया गया है जिसमें यूज़र्स को 13 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल के एक और अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। ये गिंबल मोशन कैमरा फीचर से लैस है जो सेकंडरी स्क्रीन में दिए गए वर्चुअल जॉयस्टिक के जरिए कैमरा ऐंगल कंट्रोल करता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आप इसके 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप फ्रंट कैमरा यूज़ कर सकते हैं। बैट्ररी की बात करें तो इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो वायरलेस चार्जिंग के फीचर से लैस है।

Facebook Comments