भारत में नोकिया ने आज दो 4 जी फोन लॉन्च किये हैं। इन दोनों ही फोन की ऑनलाइन सेल आने वाले 23 अक्टूबर से शुरू होगी। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार नोकिया(Nokia 225) के इन फोन्स को आप स्टोर से छह नवंबर से खरीद सकेंगे। इसकी कीमत के बारे में जानकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है। आइये जानते हैं कौन सा होगा ये मॉडल और कितनी होगी इसकी कीमत।

इस कीमत के साथ दो रंगों में लॉन्च होगी नोकिया की यह फोन

Nokia 225
Image Source – Techidaily.com

यहाँ हम नोकिया के जिस फोन की बात कर रहे हैं वो असल में नोकिया 215 है। इसकी कीमत महज 2949 रखी गई है, और यह फोन ब्लैक और सियान ग्रीन दोनों रंगों में उपलब्ध होगी। इसके अलावा नोकिया का एक और फोन नोकिया 225 लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत 3499 रखी गई है। ये फोन ग्राहकों के लिए ब्लैक, क्लासिक ब्लू और मैटेलिक सैंड कलर में उपलब्ध होगा। इतनी कम कीमतों पर 4 जी फोन खरीदना कहीं से भी घाटे का सौदा नहीं होगा।

जानें इन दोनों फोन्स के स्पेशल फीचर्स

Nokia 225 And Nokia 215
Image Source – Headtopics.com

सबसे पहले बात करें नोकिया 225(Nokia 225) के फीचर्स की तो इस फोन में यूनिसोक UMS 9117 प्रोसेसर दिया गया है और यह RTOS S30+ पर चलेगा। इसके साथ ही इस मॉडल में यूएसबी पोर्ट और नैनो सिम के लिए ड्युअल सिम सपोर्ट का फीचर भी दिया गया है। दूसरी तरफ आपके मनोरंजन के लिए इस फोन में क्रॉसी रोड और रेसिंग अटैक जैसे प्री लोडेड गेम्स भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़े

इस फोन की इंटरनल मेमोरी 128 एमबी होगी और इसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। नोकिया के इस फोन मॉडल की बैटरी 1150 एमएएच की होगी और इसकी स्क्रीन 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले की होगी और साथ ही रियर VGA कैमरा की सुविधा भी होगी। नोकिया 215 के फीचर की बात करें तो, इस मॉडल में इन सभी फीचर्स के साथ ही एफएम रेडियो, इंटरनेट ब्राउज़िंग और MP3 प्लेयर भी होगा।

Facebook Comments