Lookout Notice Against Rhea Chakraborty: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी दिन बा दिन उलझती ही जा रही है। इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ पुलिस को कुछ जरूरी सबूत भी मिले हैं। मालूम हो कि, बिहार में सुशांत के पिता द्वारा रिया के खिलाफ धोखाधड़ी और सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ उन्हें परिवार से दूर रखने का भी केस दर्ज किया गया है। इसके बाद मामले की तफ़्तीश करने के लिए बिहार सरकार ने बिहार पुलिस के चार कार्यकारी अफसर को इस मामले की जांच के लिए मुंबई भेजा है। इस दौरान उन्हें कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिसके बाद अब जल्द ही रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जा सकता है।

रिया से नहीं हो पा रहा है पुलिस का संपर्क

Bihar Police got Big Evidence Against Rhea Chakraborty
Image Source – Instagram

आजतक न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार पुलिस का रिया चक्रबर्ती से संपर्क नहीं हो पा रहा है। ना तो रिया से फोन पर बात हो पा रही है और ना ही वो अपने घर पर मौजूद हैं। इस बीच बिहार पुलिस ने सुशांत के बैंक खातों की भी जांच की है, इससे साफ़ पता चलता है कि, सुशांत के पैसे को किस तरह से रिया ने अपने मेकअप, शॉपिंग, ट्रैवेलिंग यहाँ तक की अपने भाई के लिए भी इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही बिहार पुलिस(Bihar Police) को जांच के दौरान कुछ बेहद अहम सबूत मिले हैं जिसके बिनाह पर रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Look Out Notice Against Rhea Chakraborty) जारी किया जा सकता है।

यह भी पढ़े

लुकआउट नोटिस को लेकर रिया के वकील ने दिया यह बयान

Sushant Singh Suicide Case Look Out Notice
Image Source – Instagram

जहाँ एक तरफ बिहार पुलिस रिया के लापता होने की बात कह रही है, वहीं दूसरी तरफ रिया के वकील सतीश ने बीते दिनों यह बयान दिया है कि, उन्हीं रिया के संदर्भ में कोई भी लुकआउट नोटिस(Look Out Notice Against Rhea Chakraborty) अभी नहीं मिला है। इसके साथ ही सतीश ने मीडिया को बताया कि, रिया से पूछताछ के लिए अभी तक कोई भी उनके घर नहीं आया है। बता दें इस मामले की जांच अब ईडी (ED) भी अपने तरीके से करने जा रही हैं। चूँकि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया है बहरहाल इस केस की जांच अब ईडी भी कर रही है।

Facebook Comments