टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस और ‘F.I.R’. शो में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा(Mahika Sharma) ने बिग बॉस 14 को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। माहिका का मानना है कि कविता कौशिक एक बाघिन की तरह हैं जो मुंहतोड़ जवाब देना चाहती हैं। दरअसल बिग बॉस 14 में कविता कौशिक(Kavita Kaushik) की दोबारा एंट्री हुई है, जिसके बाद से वह सभी घरवालों के निशाने पर हैं। इनमें खासकर विक्टिम कार्ड प्ले करने वाले एजाज खान और जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी शामिल है।

बॉलीवुड वेबसाइट SpotboyE से बातचीत में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा(Mahika Sharma) ने बताया कि इस बार बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है। माहिका शर्मा को लगता है कि बिग बॉस में ज्यादातर कंटेस्टेंट उनकी को स्टार कविता कौशिक(Kavita Kaushik) से असुरक्षित महसूस करते हैं और यही कारण है कि बार-बार सभी उन पर वार कर रहे हैं।

बाघ की तरह फाइटर है कविता – माहिरा

माहिका शर्मा(Mahika Sharma) ने जानकारी देते हुए कहा कि जैसमीन, रुबीना और कविता को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट अज्ञात और आम हैं। उन्होंने कहा कि अली गोनी, एजाज फेमस चेहरे के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन वह कविता को लेकर घर में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। माहिका ने कहा कि, ‘मैं कविता के लिए बुरा महसूस नहीं करती क्योंकि वह बेचारी नहीं है, वह एक फाइटर लड़की है जो घर में राज करेगी। मैं सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह कविता को निशाना बनाते हुए देखती हूं, वह टाइग्रेस है।

शो में दोबारा एंट्री

आपको बता दें कि बिग बॉस के शो में दोबारा एंट्री लेते वक्त कविता कौशिक(Kavita Kaushik) ने कहा था कि वह अपने आक्रामक और सख्त रवैया को बदलेंगी और शो में एक नई कविता देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़े

हालांकि शो में वापसी करने के बाद भी कविता कई मुद्दों पर अपना आपा खो देती हैं, जिसके लिए कहीं ना कहीं घर वाले भी उतने ही जिम्मेदार हैं। ‘F.I.R’. में पुलिस की भूमिका मैं नज़र आने वाली कविता का सफर बिग बॉस में कितना लंबा है यह तो फिलहाल जनता ही तय करेगी, लेकिन घर में उनके तीखे तेवर और आक्रामक अंदाज़ किसी से नहीं छुपा।

Facebook Comments