Man Jumps Off Motorcycle Saves Baby: भगवान को किसी ने भी नहीं देखा है लेकिन कहा जाता है कि जब हम मुसीबत में हों, तो वह किसी न किसी रूप में आकर हमें बचा लेते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर हमने कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें देखी हैं। जिनमें कुछ लोग दूसरों की जिंदगी में फरिश्ता बनकर आए और उनकी जान बचाकर चले गए। ऐसा ही एक और मामला सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स ने मोटरसाइकिल से छलांग लगाकर एक बच्ची की जान बचाई है।

फ्लोरेंसिया शहर की घटना

दरअसल कोलंबिया के फ्लोरेंसिया शहर में एक ढलान वाली सड़क पर एक बच्चा वाकर चला रहा था, इसी दौरान वॉकर ने स्पीड तेज कर दी और नीचे की तरफ काफी तेजी से फिसलने लगा। हालांकि इसी दौरान वहां से गुजर रहा एक शख्स इस देखता है और वह अपनी मोटरसाइकिल से छलांग लगाकर उस बच्चे(Man Saves Toddler) की जान बचाता है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा वॉकर पर है और ढलान वाली सड़क पर आते ही वॉकर की स्पीड अपने आप बढ़ जाती है। हालांकि इससे पहले कि कोई अनहोनी होती, एक राहगीर ने बहादुरी दिखाते हुए उस बच्चे को बचा लिया। वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स अपनी बाइक को सड़क के बीच में ही रोक देता है और अपने बैग को सिकोड़ता है और बच्चे को पकड़ने के लिए दौड़ता है।

यह भी पढ़े

अगर यह शख्स इतनी फुर्ती न दिखाता, तो शायद बच्चे के साथ बड़ा हादसा हो सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी। हालांकि बच्चे को बचाने के बाद इस वीडियो में एक महिला भी पीछे से भागती हुई नजर आई है, जो संभवतः उसकी मां हो सकती है। बताया जा रहा है कि यह घटना बीती 14 सितंबर की है।

Facebook Comments