अमेजम प्राइम पर राजनीति, गुंडागर्दी और दबंगई के कॉम्बिनेशन वाली वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर सीजन 2 का ट्रेलर(Mirzapur Season 2 Trailer) रिलीज हो गया है। अक्टूबर में रिलीज होने वाले इस सीरीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खासकर पहले पार्ट के बाद सस्पेंस जानने के लिए लोगों के मन में कई सवाल थे कि गुड्डू पंडित यानी अली फजल और कालीन भैया के बीच में क्या होने वाला है। वहीं आज यानी 6 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस सीरीज़ का लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शक नया सीजन यानि पार्ट 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को देख सकेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो ट्रेलर

‘मिर्ज़ापुर-2 के ट्रेलर(Mirzapur Season 2 Trailer) को फैंस खूब पसन्द कर रहे है। सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज़ समेत इस दबाकर शेयर भी किया जा रहा है। सिर्फ ट्रेलर आने के 18 मिनट पर ही इसे 495,173 व्यूज मिल चुके है और लगातार बढ़ते ही जा रहा है। ट्रेलर की रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हर जगह आने वाले पार्ट-2 की चर्चा हो रही।

नए कलाकारों की हुई एंट्री

Mirzapur Season 2 Trailer Released
Image Source – Indianexpress.com

मिर्ज़ापुर 2 सीज़न में नए सीजन में नए कलाकारों को मौका दिया गया है। इसमें आपको विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार जैसे एक्टर्स इंटरटेन करते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े

ट्रेलर में दमदार डायलॉग

Amazon Prime Series Mirzapur Season 2 Trailer
Image Source – Indianexpress.com

ट्रेलर(Mirzapur Season 2 Trailer) की शुरुआत में ही सीरीज़ के कैरेक्टर कालीन भइया यानी पकंज त्रिपाठी के डायलॉग के साथ ‘जो आया है वो जाएगा भी.. बस मर्ज़ी हमारी होगी..गद्दी पर हम रहें चाहें मुन्ना, नियम सेम होगा। जिसके बाद मुन्ना त्रिपाठी कहते है कि हम नियम बदल रहे है कि जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है। जिसके बाद गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता अब बबलू और स्वीटी की मौत का बदला लेने वाले हैं।

Facebook Comments