Munmun Dutta/Babita Iyer: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने प्रसिद्ध कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता अय्यर(Munmun Dutta/Babita Iyer) के किरदार से खास पहचान बनाई है। यह शो जल्द ही 3000 एपिसोड पूरे करने वाला है जिसका कोरोना महामारी के बावजूद शूटिंग का काम चल रहा है। वैसे तो मुनमुन दत्ता पर लाखों युवा फिदा हैं लेकिन उनके दिल में कौन राज करता है, यह जानने के लिए सब उत्सुक्त रहते हैं। हालांकि इस सस्पेंस से खुद मुनमुन ने पर्दा उठा दिया है और अपने क्रश के बारे में जानकारी दी है।

Munmun Dutta Huge Fan of Cricketer Shoaib
Image Source – Newsxset.com

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने प्रसिद्ध कैरेक्टर की बदौलत मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और अपने फैन्स को अपने पोस्ट के जरिए अपडेट करती रहती हैं, खासकर इंस्टाग्राम पर। वर्तमान में, वह कोरोनो वायरस में लागू लॉकडाउन के दौरान घर पर समय बिताने के बाद फिर से शूटिंग में व्यस्त है।

रावलपिंडी एक्सप्रेस पर हुई फिदा

Babita Iyer
Image Source – Reuters

इस दौरान टीवी टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार मुनमुन ने अपने क्रश का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) को बहुत पसंद करती हैं और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज उनका क्रश है। अख्तर के अलावा, उन्होंने बताया कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) भी उन्हें काफी पसंद हैं।

यह भी पढ़े

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी(Munmun Dutta/Babita Iyer) का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि वो भी बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही है। लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया था।

Facebook Comments