तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने कंटेंट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है। यह शो हंसाने के साथ-साथ कई सारी सीख भी देता है। इस शो के स्टार कास्ट को फैंस बहुत पसंद करते हैं और वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की हर किरदार की अपनी एक कहानी है जो कि फैंस को बहुत पसंद आती है और उन्हें इस शो से बांध के रखती है।

Ghanashyam Nayak Aka Nattu Kaka Back To Shooting
Image Source – Twitter

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। शो के मशहूर कलाकार नटू काका(घनश्याम नायक) की एक बार फिर से शो में वापसी होने जा रही है। नटू काका तारक मेहता शो में 9 महीने से नजर नहीं आ रहे थे जिसकी वजह उनकी सर्जरी थी। अपनी सर्जरी के कारण उन्होंने शूटिंग से छुट्टी ले रखी थी पर अब उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

9 महीने बाद कैसा होगा नटू काका का सफर

एक इंटरव्यू के दौरान नटू काका ने कहा ‘मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है। मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शूटिंग शुरू कर दी है। मैंने 16 मार्च को आखिरी बार शो के लिए शूटिंग की थी और अब मैंने 16 दिसंबर से 9 महीने बाद इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। मेरा ट्रैक वापस लाया गया है और एपिसोड को एक या 2 दिन में प्रसारित किया जाएगा। जब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई तो 60 साल से अधिक उम्र के अभिनेताओं को शूटिंग करने पर रोक लगी थी। फिर मेरी एक बड़ी सर्जरी हुई । ऑपरेशन सफल रहा और अब स्वास्थ्य अच्छा है।

Nattu Kaka Back To Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show
Image Source – Asianetnews

अपने शो मे शूट हुए सीन के बारे में उन्होंने बताया कि ‘मैंने जेठालाल और बग्गा के साथ सीन शूट किया है। शूट काफी अच्छा रहा और सभी लोग बहुत खुश थे। मैं भी बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे 9 महीने बाद इसके लिए शूट करना था। मैं बेहद खुश और तरोताजा महसूस कर रहा हूं और मैं अपने और सींस के लिए उत्सुक हूं।

उन्होंने प्रोडक्शन हाउस की भी बहुत तारीफ की और कहा कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर सभी कलाकार बहुत अच्छे हैं और उनकी बहुत देखभाल करते रहते हैं। कोरोनावायरस से जुड़े सभी प्रोटोकॉल का ध्यान दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

असित मोदी जी का प्रोडक्शन हाउस हम सब का बहुत अच्छा ध्यान देता है अथवा हमें पिक एंड ड्रॉप की फैसिलिटी भी दी गई है। तारक मेहता शो को 13 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और यह शो अभी भी बहुत कमाल कर रहा है। नटू काका को यह भी लगता है कि इस शो के हिट होने के पीछे असित मोदी जी का बहुत बड़ा हाथ है क्योंकि वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं।


Facebook Comments