PM Narendra Modi Shares Video: भारत के प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह आये दिन अपने सोशल मीडिया(Social Media) एकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर किया करते हैं, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा एक्टिव रहने का ही परिणाम है कि ट्विटर और फेसबुक के फॉलोइंग के मामले में वह दुनिया के दिग्गज नेताओं से कहीं ज्यादा आगे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो मोढेरा के सूर्य मंदिर का है।

दरअसल एक तरफ जहां पूरे गुजरात मे बारिश का पानी कहर मचा रहा है, वहीं बाढ़ और जलभराव जैसी समस्याओं के बीच यह वीडियो काफी ज्यादा सुकून देने वाला है। यह वीडियो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया है।

मोढेरा के सूर्य मंदिर(Modhera Sun Temple) का वीडियो ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने लिखा कि मोढ़ेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के दिन में शानदार दिख रहा है। आपको बता दें कि भारी बारिश के कारण गुजरात मे हालात बेहद खराब हो चुके हैं। राज्य के कई जिलो में डैम ओवरफ्लो हो चुके हैं। हालात बिगड़ने के बाद जलाशयों के गेट खोले जा रहे हैं।

यह भी पढ़े

लगातार हो रही बारिश

Modhera Sun Temple
Image Source – Wikimedia

गुजरात के कई जिलों के अलावा कच्छ में भी कई दिनों से बारिश हो रही है। इस भारी बारिश का असर आस पास के अन्य इलाकों पर भी पड़ रहा है। एक तरफ जहां पूरा कच्छ शहर समंदर में तब्दील हो गया है और यहां सड़कों पर खड़ी गाड़ियां अब तैरती नजर आ रही हैं। वहीं गिर सोमनाथ में भी भारी बारिश का तांडव दिख रहा है। हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि रावल डैम भी ओवरफ्लोर हो चुका है। मूसलाधार बारिश के बाद डैम ओवलफ्लो होने लगा तो इसके पांच गेट खोलने पड़े। इसी क्रम में यहां रावल डैम खोलने के कारण प्रशासन ने 18 गांवों में अलर्ट जारी लर्ट जारी कर दिया।

Facebook Comments