ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत(Rajinikanth) बहुत जल्द तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा कर देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। रजनीकांत ने मंगलवार को एक बयान जारी करके स्पष्ट कर दिया है कि वे कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहे हैं।

अपने बयान में कहा

वैसे, उन्होंने यह भी कहा है कि तमिलनाडु के लोगों के लिए उनका काम जारी रहेगा। अपने बयान में रजनीकांत ने यह कहा है कि भगवान ने उन्हें एक तरह से चेतावनी दी है। उनकी तबीयत का खराब होना भगवान की चेतावनी से कम नहीं है। इसलिए उन्होंने यह फैसला किया है कि वे राजनीतिक पार्टी नहीं बनाएंगे।

यह नहीं चाहते रजनीकांत(Rajinikanth)

रजनीकांत ने यह भी कहा है कि वे बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि लोगों को यह लगे कि उन्होंने उन्हें बलि का बकरा बनाया है। रजनीकांत(Rajinikanth) का कहना है कि यदि वे कोई राजनीतिक रैली करते हैं, तो इसमें बहुत बड़ी संख्या में लोग जमा होंगे, जिसकी वजह से वे कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार हो सकते हैं।

लगाए जा रहे थे ये कयास

Rajinikanth Announcing No Political Party
Image Source – PTI

पहले रजनीकांत(Rajinikanth) ने 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक दल के ऐलान की घोषणा की थी, जिसके बाद से यह मान लिया गया था कि वे तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव(Tamil Nadu Legislative Assembly Election) लड़ेंगे। साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी रजनीकांत बन सकते हैं।

यह भी पढ़े

यूं पलट गया फैसला

हैदराबाद में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक रजनीकांत(Rajinikanth) की तबीयत बिगड़ गई थी। कई दिनों तक वे अस्पताल में रहे। इसके बाद उन्हें कुछ दिनों पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस रहे हैं।

Facebook Comments