यू-ट्यूब पर बेहद हिट रहे ‘तितलियां’ सॉन्ग, जिसमें कि हार्डी संधू(Hardy Sandhu) और सर्गुन मेहता स्टारर दिखी थीं और जिसे अफसाना खान ने आवाज दी थी, ‘तितलियां वर्गा’(Titliyan Warga) के नाम से इस गाने का नया वर्जन भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे हार्डी संधू ने आवाज दी है।

बटोर रहा लोकप्रियता

भले ही इस गाने को रिलीज हुई सिर्फ दो दिन हुए हैं, लेकिन यू-ट्यूब पर यह नंबर वन पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। हार्डी संधू ने तितलियां वर्गा(Titliyan Warga) गाने के जरिए साथ में यह भी बताया है कि ‘यार कौन सा नशा करता है।’ गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 16 मिलियन से भी अधिक बार लोग देख चुके हैं। यही नहीं फैंस इस गाने पर तरह-तरह से कमेंट करके प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मदहोश कर देने वाली आवाज

हार्डी संधू की मदहोश कर देने वाली आवाज की वजह से ‘तितलियां वर्गा’(Titliyan Warga) सॉन्ग सुनने लायक बन गया है। इस गाने को संधू ने दिल से गाया है। केवल हार्डी संधू ही नहीं, जानी भी इस गाने में उनके साथ दिख रहे हैं। गाने के बीच-बीच में आकर ये अपनी लाइनों गाते हैं और इस तरह से इसकी खूबसूरती को बढ़ा देते हैं।

यह भी पढ़े

सर्गुन मेहता का इमोशनल टच

साथ में इस गाने को सर्गुन मेहता के इमोशनल टच ने भी देखने लायक बना दिया है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। वही इसके कंपोजर भी हैं। वीडियो को अरविंदर खेड़ा ने डायरेक्ट किया है। पहले वर्जन ‘तितलियां’ ने जितनी लोकप्रियता हासिल की थी, इसका दूसरा वर्जन भी उतना ही मशहूर हो गया है। बीते 9 नवंबर को रिलीज हुआ ‘तितलियां’(Titliyan Warga) सॉन्ग अब तक 33 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब व्यूज हासिल कर चुका है।

Facebook Comments