भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। इस मैच को बचाने में ऋषभ पंत(Rishabh Pant), हनुमा विहारी(Hanuma Vihari) और रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इन्होंने बचा लिया मैच

Rishabh Pant In Previous Cricket Match
Image Source – Indianarrative.com

खासकर ऋषभ पंत(Rishabh Pant) ने 97 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर भारत को जीत के बहुत करीब पहुंचा दिया था, लेकिन उनके आउट होने के बाद जब मैच बचाना मुश्किल दिखने लगा, तो ऐसे में हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने धैर्यपूर्वक खेलते हुए मैच को ड्रॉ करा लिया। मैच के बाद रोहित शर्मा(Rohit Sharma) जब ऋषभ पंत के कमरे में पहुंचे तो वे उनके कमरे को देखकर हैरान रह गए।

रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने शेयर की यह तस्वीर

Rohit Sharma Share Rishabh Pant Hotel Room Picture
Image Source – [email protected]

उन्होंने ऋषभ पंत(Rishabh Pant) के कमरे की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर भी की है, जो कि इस वक्त खूब वायरल हो रही है। रोहित शर्मा(Rohit Sharma) जब ऋषभ पंत के कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनका कमरा बुरी तरह से बिखरा हुआ है। शुभमन गिल भी वहां खड़े हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वजह से ऋषभ पंत(Rishabh Pant) का बिखरा था कमरा

टीम इंडिया को सिडनी से ब्रिसबेन रवाना होना है, जहां कि चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा। ऐसे में ऋषभ पंत(Rishabh Pant) रवाना होने के लिए पैकिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से उनका कमरा बुरी तरह से बिखर गया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने इसके कैप्शन में लिखा- प्रसिद्ध ऋषभ पंत का कमरा।

यह भी पढ़े

15 जनवरी से अगला टेस्ट

क्वींसलैंड की राजधानी ब्रिसबेन में आगामी 15 जनवरी से चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा। स्टेडियम की क्षमता के केवल 50 प्रतिशत दर्शकों को ही मैच देखने के लिए आने की मंजूरी दी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी कि मंगलवार को ब्रिसबेन के लिए रवाना भी हो रही है।

Facebook Comments