Sadak 2 Release Date: अब से करीबन 29 साल पहले बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने “सड़क” नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में संजय दत्त और पूजा भट्ट थे। यह फिल्म साल 1991 में रिलीज़ हुई थी। इसी फिल्म का सीक्वल है “सड़क 2”(Sadak 2) जिसकी रिलीज़ डेट की आज घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में अहम किरदारों में हैं, संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर। इसके अलावा अन्य किरदारों की बात करें तो इस फिल्म में नजर आएंगे, जीशु सेनगुप्ता, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मकरंद देशपांडे, अक्षय आनंद और मोहन कपूर।

इस दिन रिलीज़ होगी “सड़क 2” (Sadak 2 Release Date)

एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार सड़क 2(Sadak 2) इसी महीने की 28 तारीख़ को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। भट्ट कैंप की इस फिल्म का पोस्टर आज खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। चूँकि इस फिल्म में पहली बार बड़े परदे पर आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती आएंगी, इसलिए इस फिल्म को भट्ट परिवार के लिए बेहद ख़ास माना जा रहा है। इसके साथ ही यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म निर्माण “विशेष प्रोडक्शन” के तहत हुआ है। इसके निर्माता महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियो इस फिल्म के को पार्टनर है।

21 सालों के बाद महेश भट्ट ने किया निर्देशन में वापसी

फिल्म जगत में महेश भट्ट एक ऐसे फिल्म निर्देशक रहे हैं जिनकी फिल्मों को हमेशा लोगों ने सराहा है। लेकिन साल 1999 में संजय दत्त अभिनीत फिल्म “कारतूस” के बाद महेश भट्ट ने और किसी फिल्म का अभी तक निर्देशन नहीं किया था। अब 21 सालों के बाद उन्होनें अपनी ही फिल्म “सड़क” का सीक्वल बनाया है। “सड़क 2”(Sadak 2) से महेश भट्ट ने एक बार फिर से निर्देशन के क्षेत्र में प्रवेश किया है। यह फिल्म महेश भट्ट के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि उन्होनें इस बार पहली बार अपनी छोटी बेटी आलिया भट्ट को डायरेक्ट किया है। देखा जाए तो हर मायने में भट्ट परिवार के लिए यह फिल्म ख़ास है।

यह भी पढ़े

Facebook Comments