Sadak 2 Trailer: अभी कुछ दिन पहले ही संजय दत्त की आने वाली फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 में उनके किरदार यानी अधीरा से जुड़ा पोस्टर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब इसके बाद संजय दत्त की एक और बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म संजय दत्त की ही साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म का सीक्वल ही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म सड़क 2 की। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

साल 1991 में आई फिल्म सड़क में भी संजय दत्त ने अपनी अदाकारी से खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब एक बार फिर से वह सड़क 2(Sadak 2) फिल्म के जरिए वही कमाल करने की तैयारी में हैं। हालांकि इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे भी हैं। जबकि इससे पहले आई फिल्म सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट(Alia Bhatt) आर्या के किरदार में हैं और आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) भी विशाल का किरदार निभा रहे हैं। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्ते में भी हैं, हालांकि पुरानी फिल्म की तरह ही इसमें भी दोनों के प्यार के बीच एक विलेन है। हालांकि अगर संजय दत्त के किरदार के बारे में बात करें, तो वह इस फिल्म में रवि नाम के एक ट्रैवेल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कि आदित्य और आलिया को एक टूरिस्ट बुकिंग पर ले जाते हैं और वहां उनका सामना होता है एक अनजान दुश्मन से।

फिल्म का ट्रेलर कुछ इस तरह से जारी किया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के मन में फिल्म को जल्द से जल्द देखने की इच्छा पैदा होगी। हालांकि जानकारों ने फिल्म के ट्रेलर को ज्यादा इंप्रेसिव नहीं बताया है। फिल्म की कहानी हो या इसके किरदार, ट्रेलर में कुछ भी बहुत ज्यादा छाप छोड़ते नहीं दिख रहे हैं। यह फिल्म आगामी 28 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े

इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) ने 21 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म साल 1999 में आई कारतूस थी। वहीं दूसरी ओर यह भी जानकारी सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन संजय दत्त के कैंसर की खबर सामने आने के बाद इसे दो दिन आगे बढ़ाने का फैसला किया गया था लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

Facebook Comments