अपने जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार(Dilip Kumar) जो कि इस वक्त 97 साल के हैं, उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा है कि वे बहुत ही कमजोर हो गए हैं और इम्यूनिटी भी उनकी बहुत कम है। प्रशंसकों से सायरा बानो(Saira Banu) ने दिलीप साहब के लिए दुआ करने के लिए भी कहा है।

हर दिन के लिए भगवान का शुक्रिया

सायरा बानो, जो कि 54 साल से दिलीप कुमार(Dilip Kumar) की जीवनसंगिनी के तौर पर उनका साथ दे रही हैं, उन्होंने कहा है कि वे हॉल तक कई बार आते हैं। फिर अपने कमरे में लौट जाते हैं। दुआ कीजिए कि उनकी सेहत अच्छी रहे। हर दिन के लिए हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं।

प्यार में निभा रही साथ

सायरा बानो(Saira Banu) ने यह भी कहा है कि किसी तरह के दबाव में नहीं, बल्कि उनके लिए जो मेरा प्यार है, उसके लिए दिलीप(Dilip Kumar) साहब का मैं ध्यान रख रही हूं। इसके लिए मुझे तारीफ नहीं चाहिए। मेरे लिए सबसे अच्छी चीज उन्हें स्पर्श करना और उनके साथ रहना ही है। मुझे उनसे बहुत प्यार है। वे मेरी सांस हैं।

नहीं मनाई थी सालगिरह

दिलीप कुमार(Dilip Kumar) और सायरा बानो(Saira Banu) की शादी 11 अक्टूबर को हुई थी, लेकिन इस बार दिलीप कुमार के दो भाइयों एहसान और असलम का निधन हो जाने की वजह से 11 अक्टूबर को इन्होंने अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाई। कोरोनावायरस से संक्रमित होने से दिलीप कुमार के दोनों भाई दुनिया से चल बसे।

यह भी पढ़े

सुरक्षित रहने की अपील

कोरोना महामारी के दौर में प्रशंसकों से सायरा बानो(Saira Banu) ने सुरक्षित रहने की भी अपील की थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि कोविड-19 को लेकर अपने दोस्तों और परिवार वालों से हमारा अनुरोध है कि एक-दूसरे के लिए हम दुआ करें।

Facebook Comments