टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शो बिग बॉस(Bigg Boss 14) को शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। शो की शुरुआत को लेकर उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। हालांकि इसकी शुरुआत से पहले ही दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ है और हर कोई यही जानने के लिए बेताब है कि इस बार घर के अंदर कौन सा कंटेस्टेंट दूसरों को कितनी कड़ी टक्कर देता है। वहीं दूसरी ओर जितना उत्साह दर्शकों को इस शो के शुरू होने का है, उससे कहीं ज्यादा उत्साह शो को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को भी है।

Salman Khan On Bigg Boss 14 Fees
Image Source – [email protected]

बताया जा रहा है कि बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में कई सारे बड़े ट्विस्ट होंगे। दरअसल बीते गुरुवार को बिग बॉस(Bigg Boss 14) की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। जहां सलमान खान(Salman Khan) ने शो से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने शो के प्रोड्यूसर से बात करते हुए खुशी जताई है कि बिग बॉस 14 के शुरू होने से लोगों के लिए भी रोजगार के रास्ते खुलेंगे।

हालांकि इस दौरान शो के प्रोड्यूसर ने कहा है कि इस बार इंक्रीमेंट नहीं देखने को मिलेगा लेकिन शो में काम करने वाले सभी लोगों को पूरी सैलरी दी जाएगी। जिस पर सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दिया। सलमान खान(Salman Khan) ने प्रोड्यूसर की इस बात पर कहा है, ‘बहुत अच्छा है लेकिन मेरे बारे में क्या है?’ इसके बाद सलमान खान ने प्रोड्यूसर से आगे बात करते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है।

सलमान खान(Salman Khan) ने कही बड़ी बात

प्रोड्यूसर से बातचीत के दौरान सलमान खान(Salman Khan) ने कहा है, ‘ये मैटर नहीं करता है। मैं अपनी सैलरी में कटौती कर खुश हो जाऊंगा, अगर इसकी वजह से दूसरों को सैलरी मिल रही है तो।’ सलमान खान की यह बात सुनकर शो के प्रोड्यूसर ने उनकी तारीफ की और शुक्रिया भी अदा किया।

यह भी पढ़े

सलमान खान(Salman Khan) ने बताया है कि कोरोना महामारी के दौरान इस शो के शुरू होने से कई लोगों को रोजगार मिलेगा और इसकी वजह से उनका घर चल पाएगा। वह इस बात से काफी खुश हैं।

Facebook Comments