बॉलीवुड के गानों की बात करें तो काफी समय के बाद कोई धमाकेदार वेडिंग म्यूजिक एल्बम सुनने को मिल रहा है। सोनी म्यूजिक द्वारा स्पांसर इस वेडिंग म्यूजिक एल्बम असल में नेटफ्लिक्स पर विक्रांत मेस्सी और यामी गौतम की आने वाली फिल्म “गिन्नी वेड्स सनी” का है। एनडीटीवी की एक रपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम की सबसे ख़ास बात है इसका वेडिंग पार्टी एंथम गाना “सावन में लग गई आग”(Sawan Mein Lag Gayi Aag), मीका ने अपने इस गाने को एक बार फिर से बादशाह और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर रीक्रिएट किया है। इसके साथ ही इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम में आपको शादी के विभिन्न समारोहों के गाने भी सुनने को मिलेंगें।

यूट्यूब का ट्रेंडिंग गाना बन गया “सावन में लग गई आग”

बता दें कि, यह वही गाना है जिससे मीका सिंह काफी मशहूर हुए थे। अब एक बार फिर से उन्होनें अपने इस गाने को “गिन्नी वेड्स सनी” फिल्म में एक अलग अंदाज में पेश किया है। इस बार मीका के इस गाने को कंपोज किया है पायल देव ने और गाने को आवाज दी है मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने। इस गाने के बोल को दोबारा लिखने का काम किया है मीका सिंह, बादशाह, पायल देव और मोहसिन शेख़ ने। गौरतलब है कि, रिलीज़ होने के साथ ही यह गाना(Sawan Mein Lag Gayi Aag) यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। रिलीज़ के साथ ही अब तक इस गाने को डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। पहली बार इस गाने में आप विक्रांत मेस्सी को डांस करते देखेंगे वो भी जबरदस्त अंदाज में। उनके साथ यामी गौतम की जोड़ी भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

गाने के वीडियो में नेहा कक्कड़ ने भी बिखेरे जलवे

Ginny Weds Sunny Movie Song
Image Source – Techniblogic.com

“गिन्नी वेड्स सनी” के इस ख़ास गाने के वीडियो में विक्रांत मेस्सी, यामी गौतम के साथ ही बादशाह, मीका सिंह और नेहा कक्क्ड़(Neha kakkar) भी अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। विशेष रूप से नेहा कक्कड़ ने भी खूब जलवे बिखेरे हैं।

यह भी पढ़े

काली ड्रेस में नेहा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जानकारी है कि, इस फिल्म के म्यूजिक अल्बम में और भी काफी अच्छे गाने हैं जैसे “फूंक-फूंक इस बारात”, इस गाने को नीति मोहन, जतिंदर सिंह और हरजीत ढिल्लन ने गाया है। इसके साथ ही फिल्म में “रूबरू” और “फिर चला” जैसे दर्द भरे और रोमांटिक गाने भी हैं।

Facebook Comments