शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान, अपने दिल्ली वाले घर के दरवाजे फैंस के लिए खोलने जा रहे हैं। Airbnb के साथ पार्टनरशिप कर कपल ने यह खास तोहफा अपने फैन्स को दिया है।

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) ने अपने दिल्ली के पंचशील स्थित घर को अपने फैन्स के लिए खोलने का फैसला किया है। जी हाँ, Airbnb के #HomewithOpenArms के साथ मिलकर शाहरुख और गौरी फैन्स को एक रात के लिए अपने दिल्ली वाले घर में बिताने का सुनहरा मौका दे रहे हैं।

कैसे मिलेगा आपको यह खास मौका?

इस खास मौके को पाने के लिए आपको एक कॉन्टेस्ट में पार्ट लेना होगा और एक एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा, जिसमें आपको बताना होगा कि आपके हिसाब से Open Arm Welcome क्या होता है। इसके बाद जीतने वाले व्यक्ति को 13 फरवरी 2021 को शाहरुख के साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित घर में अपने एक साथी  के साथ, एक रात के लिए रहने का मौका मिलेगा। 

बता दें कि शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने इस खास मौके की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी। उन्होंने बताया कि गौरी ने खुद इस घर को री-डेकोरेट किया है। मालूम हो कि गौरी खान बेहद कमाल की इंटीरियर डिजाइनर हैं और अभी तक कई बड़े स्टार्स के घरों को खूबसूरत बना चुकी हैं। अब वे अपना और शाहरुख का दिल्ली वाला घर सजा रही हैं।  

यह भी पढ़े

घर को सजाने के लिए गौरी ने कई तरह के शो पीस के साथ ही पति शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) संग अपने बच्चों की फोटोज भी लगाई हैं, जिसमें उनकी और शाहरुख की सभी इंटरनेशनल ट्रिप्स से जुड़ीं फोटोज भी शामिल हैं। गौरी के सजाए इस घर की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Facebook Comments