सब टीवी के सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हर बार दर्शकों को कुछ न कुछ लग देखने को मिलता है। हालांकि इस शो में हर बार कुछ ऐसा होता है, जिससे लोगों को सीख भी मिल सके और उनका भरपूर मनोरंजन भी हो सके। वहीं अब कोरोना महामारी के इस दौरान में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोसाइटी में भी कोरोना वायरस(Coronavirus) दस्तक देने वाला है। जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी में हड़कंप मचने वाला है।

Sharad Sankla AKA Abdul
Image Source – Samacharnama.com

दरअसल ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि शो के सबसे अहम किरदार और लोगों को अपने हाव भाव से हंसाने वाले अब्दुल(Sharad Sankla/ Abdul) को कोरोना वायरस हो गया है और साथ ही अब्दुल में कोरोना वायरस(Coronavirus) के सभी लक्षण भी देखे गए हैं। यही नहीं अब्दुल ऐसी हालत में गोकुलधाम सोसाइटी के सभी घरों के चक्कर भी लगाता है और लोगों के घर जरूरी सामान भी पहुंचाता है। हालांकि जब तक लोगों को इस बात का पता चलेगा, तब तक तो काफी देर हो चुकी होगी।

आने वाले एपिसोड में होगा धमाका

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)के आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि टप्पू सेना कुछ खरीदने के लिए अब्दुल की दुकान पर जाती है लेकिन कुछ दूर से ही वह अब्दुल को देखते हैं कि उसकी तबीयत नहीं सही है। हालाकि अब्दुल टप्पू सेना को खांस-खांसकर बुला रहा होता है। यही नहीं उसे तेज ठंड भी लग रही होती है। ऐसे में जब सोनू अब्दुल से उसकी सेहत के बारे में पूछती है। तो इस पर अब्दुल कहता है कि दुकान की साफ सफाई के कारण उसे खांसी आ रही है।

यह भी पढ़े

हालांकि इसके बाद जब टप्पू सेना को शक होता है, तो वो फौरन ही डॉक्टर हाथी के घर पहुंच जाते हैं और उनसे अब्दुल की कोरोना जांच करने के लिए कहते हैं। जिसके बाद डॉक्टर हाथी पीपीई किट और सभी जरूरी उपकरण लेकर अब्दुल की दुकान की ओर जाते हैं और वहां पहुंचकर अब्दुल की जांच करते हैं। यही नहीं डॉक्टर हाथी अब्दुल की जांच करने के बाद टप्पू को अब्दुल(Sharad Sankla/ Abdul) की दुकान बंद करने के लिए कहते हैं और भिड़े को गोकुलधाम सोसाइटी के गेट पर ताला लगाने का सुझाव देते हैं। इसके बाद शो में जो कुछ भी होगा, उसे देखकर आपको जरूर मजा आने वाला है।

Facebook Comments