Hindustani Bhau Celebrated Raksha Bandhan With Shefali Jariwala: पूरे देश में बीते सोमवार को रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों की तरह टीवी के कलाकार और बॉलीवुड के सितारों ने भी इस त्यौहार को अच्छी तरह मनाया। अभी जहां कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान(Salman Khan) की राखी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, तो वहीं अब ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई है। दरअसल बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है।

दरअसल दोनों के बीच शो के दौरान ही भाई बहन का रिश्ता बना था लेकिन अब रक्षाबंधन पर जो तस्वीर सामने आई है, उससे यह साबित भी हो गया है कि दोनों एक दूसरे को भाई बहन मानते हैं। शो से निकलने के बाद भी उनके रिश्ते पहले की तरह ही बने हुए हैं। कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) ने हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) को राखी बांधी है। शेफाली ने राखी बांधने के साथ ही हिंदुस्तानी भाऊ के साथ एक फोटो भी शेयर की है।

भाई-बहन की जोड़ी को फैंस कर रहे पसंद

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा भाई, दोनों फोटो में स्माइलिंग पोज भी दे रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद उनके फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं लोगों ने फोटो पर जमकर कमेंट भी किए हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी। शेफाली और हिंदुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) दोनों को ही शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मिली थी।
हालांकि शेफाली के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ की हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग थी।

यह भी पढ़े

हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों एक साथ नहीं दिखे। यही नहीं हिंदुस्तानी भाऊ भी अक्सर ही शेफाली और हिमांशी के लिए कमेंट करते नजर आए हैं। लेकिन अब रक्षाबंधन में शेफाली ने हिंदुस्तानी भाऊ को राखी बांध कर और अपनी फोटो वायरल कर सभी को चौंका दिया है।

Facebook Comments