वर्षों से टीवी का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय बना हुआ है। अब इसके नाम एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई है। याहू पर जो सबसे ज्यादा फिल्में और टीवी शोज सर्च किये जाते हैं, उसकी वार्षिक सूची जारी कर दी गई है और इस सूची में सबसे पहले स्थान पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ रहा है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि बिग बॉस(Bigg Boss) और मिर्जापुर जैसे मशहूर शोज को भी इसने पीछे छोड़ दिया है।

महाभारत और दिल बेचारा

Dil Bechara And Mahabharat Trending On Yahoo
Image Source – Nationalheraldindia/ sumansensite

बीते मंगलवार को यह सूची जारी की गई है, जिसके मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाद याहू पर दूसरा सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला शो महाभारत(Mahabharat) रहा है। तीसरा स्थान फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) के नाम है, जो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म रही है।

दिल बेचारा के नाम रिकॉर्ड

फिल्म दिल बेचारा में संजना सांघी के साथ सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) रोमांस करते हुए देखे गए थे। डिजनी हॉटस्टार पर तो इस फिल्म ने एक ही दिन में सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड तक अपने नाम कर लिया था।

सुशांत खूब किये गए सर्च

याहू के मुताबिक साल 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ही रहे। याहू पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले शोज में पांचवें स्थान पर द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) रहा है। वहीं छठे नंबर पर सर्च किये जाने के मामले में टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बाघी 3 रही है।

यह भी पढ़े

बिग बॉस सातवें नंबर पर

बिग बॉस इस सूची में सातवें स्थान पर रहा है। वर्तमान में इसका 14वां सीजन जारी है। सूची में विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी को भी नौवां स्थान हासिल हुआ है।

Facebook Comments