बिग बॉस-13 से फेमस हुई पंजाब की शहनाज कौर गिल(Shehnaaz Kaur Gill), हाल ही में अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ के मशहूर गाने “ओ बेटा जी”(O Beta Ji) पर डांस करती नजर आईं।

Shehnaaz Kaur Gill Dance On O Beta Ji
Image Source – [email protected] Music

बिग बॉस-13 में अपनी क्यूटनेस और चुलबुलेपन से सबके दिलों में जगह बनाने वाली पंजाबी कुड़ी शहनाज कौर गिल(Shehnaaz Kaur Gill), बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। शहनाज ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण जबरदस्त फैन बेस बनाया है, जो उनसे बेहद प्यार करता है। हर बार शहनाज अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया और मनोरंजक लेकर आती है, जिसे देख उसके फैंस गदगद हो उठते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होने इस बार भी किया है।

देखें वीडियो –

जी हाँ! हाल ही में सरेगामा म्यूजिक कंपनी ने शहनाज(Shehnaaz Kaur Gill) का एक नया वीडियो रिलीज किया है, जिसमें वे अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ के बेहद मशहूर गीत “ओ बेटा जी”(O Beta Ji) पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। पिंक हुड और वाईट शॉर्ट्स में डांस करती शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने के साथ उनकी लिपसिंग और क्यूट डांस मूव देख कर फैंस एक बार फिरसे उनकी तारीफ़ों के कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो पर अभी तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो यह साबित करते हैं कि फैंस को शहनाज का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े

बता दें कि हाल ही में शहनाज के मशहूर डायलॉग ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता?‘ पर यशराज मुखाते ने एक रैप वीडियो बनाया था जो दुनियाभर में बेहद पसंद किया गया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नए साल पर शहनाज(Shehnaaz Kaur Gill), सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में एक म्यूजिक वीडियो शूट कर लौटी हैं।

Facebook Comments